Election 2023: हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को बताया अयोग्य, शरद पवार को लेकर दिया बड़ा बयान

Election 2023: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दिल्ली के असम हाउस में कटि बिहू के अवसर पर चाकी (दीया) जलाया. इस दौरान दिल्ली में इजराइल-फिलिस्तीन संघर्ष ...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election 2023: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दिल्ली के असम हाउस में कटि बिहू के अवसर पर चाकी (दीया) जलाया. इस दौरान दिल्ली में इजराइल-फिलिस्तीन संघर्ष पर भारत के रुख के बारे में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के कथित बयान पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "मुझे लगता है कि शरद पवार हमास के लिए लड़ने के लिए सुप्रिया (सुले) को गाजा भेजेंगे."

विधानसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियां अपना प्रचार- प्रसार में पूरा दांव लगा रही है. पांचों राज्यों में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है जिसका परिणाम 3 दिसंबर को आएगा. अब देखना यह होगा कि, कौन- किस जगह से बाजी मरेगा. बता दें कि वहीं राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है. 

साथ ही बता दें कि असम के मुख्यमंत्री चुनाव प्रसार में लगे हैं और उन्होंने कई राज्यों में दौरा भी किया. इस दौरान उन्होंने अपना अनुभव ANI से बात करते हुए कहा कि, इस दौरान उन्होंने कहा कि, "मैं छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान गया और बीजेपी कार्यकर्ता जमीन पर अच्छा काम कर रहे हैं. हम आसानी से जीतेंगे."

इस दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया. वंशवाद की राजनीति पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की टिप्पणी पर उन्होंने कहा, "उनके (राहुल गांधी) पास कोई योग्यता नहीं है, वह यहां (कांग्रेस में) अपने पिता और मां की वजह से हैं."

calender
18 October 2023, 10:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो