ग्रेटर नोएडा: भारी बारिश के कारण एक्सप्रेस एस्ट्रा टूटा, मरम्मत का काम जारी

वहीं भारी बारिश के चलते गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा स्थित बिसरख थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस एस्ट्रा के पास सड़क का एक हिस्सा टूट गया है। सड़क के मरम्मत का काम जारी है।

Vishal Rana
Vishal Rana

ग्रेटर नोएडा: शनिवार से दिल्ली एनसीआर में बारिश से बुरा हाल है कहीं पर पानी भरा हुआ है तो कहीं इतना जाम है निकलने का रास्ता तक नही मिल पा रहा है बारिश के चलते लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। वहीं मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी करके अगले कुछ दिनों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। वहीं भारी बारिश के चलते गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा स्थित बिसरख थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस एस्ट्रा के पास सड़क का एक हिस्सा टूट गया है। जिसके बाद सड़क की मरम्मत का काम जारी है।

जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि सड़क के हिस्से के टूटने में किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नही आई है। मौसम विभाग ने कुछ राज्यों में आज यानी 9 अक्टूबर को भारी से बहुत भारी वर्षा की संभावना जताई है।

 

आईएमडी के वैज्ञानिक आरके जेनामणि ने जानकारी दी है कि उत्तराखंड, पश्चिम यूपी, पूर्वी यूपी, पूर्वी राजस्थान, पश्चिम एमपी और गुजरात में भी भारी से भारी बारिश की आशंका है। विभाग ने इन राज्यों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा मौसम विभाग ने रविवार को यूपी में कई जिलों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। जिसमें फर्रुखाबाद, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली और आस-पास के इलाके शामिल है।

 

और पढ़ें..............

Delhi-NCR में बारिश बनी आफत, जगह-जगह जाम, कई राज्यों में ऑरेंज अलर्ट जारी

calender
09 October 2022, 03:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो