MP News: गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चुराता था बाइकें, बेचकर देता था गिफ्ट, अब पुलिस की गिरफ्त में आशिक चोर

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के बेगमगंज में एक अजीब किस्म का बाइक चोर पुलिस की गिरफ्त में आया है. इस चोर के बारे में कहा जा रहा है कि यह अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए चोरी करता था.  

JBT Desk
JBT Desk

आपने कई प्रेम कहानी सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसे आशिक की कहानी बताने जा रहे हैं जो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए चोर बन गया. हाल ही में मध्यप्रदेश पुलिस ने एक बाइक चोर को पकड़ा है. इस बाइक चोर का किस्सा अजीब है.

कहा जा रहा है कि ये चोर वैलेंटाइन डे और कई खास मौकों पर बाइक चुराकर अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाता था. वह भी एक गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि इसकी कई गर्लफ्रेंड थी जिसे वह नई-नई मोटरसाइकिल चुराकर उसपर घुमाता था.

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए चुराता था बाइकें

आपको बता दें कि बेगमगंज राहतगढ़ क्षेत्र का शातिर वाहन चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही दो बाइक भी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक, इससे पहले भी उसने सैकड़ो वाहन चुराए हैं. उसके ऊपर चोरी के 14 मामले दर्ज हैं. कहा जा रहा है कि हर वैलेंटाइन डे पर माशूका को घुमाने के लिए वह बाइक चोरी करता था और बाद में उसे बेच कर उस पैसे से अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट खरीद कर देता था.

 पुलिस की गिरफ्त में आशिक चोर

शातिर वाहन चोर राहतगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम भभूका निवासी जय सिंह राजपूत पिता रणवीर सिंह राजपूत 27 वर्ष को मुखबिर की सूचना पर चोरी की बाइक चलाते हुए उसके गांव में  रंगे हाथों पकड़ा है. पुलिस ने उसके द्वारा राहतगढ़ में आकाश ठाकुर को बेची गई चोरी की एक और बाइक बरामद की है. अपने गांव में वह खजुरिया बरामद गढ़ी निवासी प्रेम सिंह लोधी की बाइक चुराने के बाद उसी बाइक से घूम रहा था.

पहले से दर्ज है चोरी के 14 मामले

इसके अलावा भोपाल निवासी रिंकी पुरोहित की बाइक खिरिया तिगड्डे से बाइक चोरी करके राहतगढ़ निवासी आकाश ठाकुर को बेंच दी थी. पुलिस ने चोरी की दोनों बाइक बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है.  शातिर जयसिंह राजपूत पर पूर्व के 14 चोरी के मामले दर्ज है. पिछली बार पकड़े जाने पर उसके द्वारा बेगमगंज तहसील में चोरी की बेंची गई 16 बाइकें बरामद की थी एवं राहतगढ़ तहसील से भी चोरी की बेची गई 32 बाइकें बरामद की गई थी जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया था.

अब तक 150 से ज्यादा बाइकें चुरा चुका है ये चोर

जेल से छूटने के बाद उसने फिर से दो बाइकें चोरी की.  बता दें कि, इस शातिर चोर ने अब तक 150 से ज्यादा बाइकें एवं चार पहिया वाहन चोरी की है. इसके ऊपर बाइक और चार पहिया वाहन चुराने के 14 मामले पहले से ही दर्ज हैं और अब इस घटने के बाद 15 मामले दर्ज हो गए हैं.

calender
15 May 2024, 08:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो