Gujarat: मवेशी नियंत्रण विधेयक वापस लिए जाने पर पटाखा फोड़कर मालधारी समाज ने मनाया जश्न

पशुपालक पशु नियंत्रण विधेयक को लेकर जहां पिछले कुछ दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, वहीं कल विधानसभा में पशु नियंत्रण विधेयक को वापस ले लिया गया, जिससे पशुपालक खुश हैं। आज मालधारी समाज के युवाओं ने सड़क पर पटाखे जलाकर बिल वापस लेने का जश्न मनाया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- अजय मिस्त्री,अहमदाबाद

अहमदाबाद। पशुपालक पशु नियंत्रण विधेयक को लेकर जहां पिछले कुछ दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, वहीं कल विधानसभा में पशु नियंत्रण विधेयक को वापस ले लिया गया, जिससे पशुपालक खुश हैं। आज मालधारी समाज के युवाओं ने सड़क पर पटाखे जलाकर बिल वापस लेने का जश्न मनाया।

सरकार ने जब पशु नियंत्रण विधेयक वापस लिया तो मालधारी समाज के युवा जीएलएस कॉलेज पास पर जमा हो गए और जमकर आतिशबाजी की और मालधारी एकता के नारे लगाकर सरकार को धन्यवाद दिया। कल तक पूरे राज्य में मालधारी समुदाय के लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने दूध की हड़ताल की और सड़क पर दूध फेंक कर विरोध भी किया।

सभी मालवाहक बिल को वापस लेने की मांग कर रहे थे जिसे सरकार ने पूरा किया है। मालधारी समुदाय के युवक पार्थ देसाई ने कहा कि 15 दिन से समुदाय के लोग परेशान थे, गायों को चारा नहीं मिला, लेकिन लोगों के सुझाव और विरोध के बाद सरकार ने पशु नियंत्रण विधेयक को वापस लेने का फैसला किया है।

calender
22 September 2022, 04:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो