हरियाणा: शौक पूरा करने के लिए दुकानदार पर हमला कर की थी लूट, दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश

डीएसपी रजत गुलिया ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि दो दिन पहले यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर में दुकानदार पर गंडासी से जानलेवा हमला कर दुकान से 30 हजार कैश लूटने वाले दो आरोपियों को अपराध शाखा- 2 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

हरियाणा। डीएसपी रजत गुलिया ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि दो दिन पहले यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर में दुकानदार पर गंडासी से जानलेवा हमला कर दुकान से 30 हजार कैश लूटने वाले दो आरोपियों को अपराध शाखा- 2 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई थी। डीएसपी रजत गुलिया ने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड पर लिया है और वहीं तीसरे आरोपी की तलाश भी की जा रही है। लूटे हुए कैश से कुछ रिकवरी और वारदात में इस्तेमाल बाइक को भी पुलिस ने आरोपियों से बरामद किया है।

उन्होंने आगे बताया कि बिलासपुर बस स्टैंड स्थित किराना स्टोर मालिक पर जानलेवा हमला कर नकदी लूटने के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान गाढ़वाली माजरा निवासी अंकुश के रूप में हुई है और दूसरे की पहचान बमनोली के विपिल उर्फ विपि के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने बढ़िया लाइफ स्टाइल बनाने के लिए यह लूट की थी। इनका इससे पहले कोई आपराधिक रिकॉर्ड नही है। एक दिन पहले शाम को अनिल अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। तभी दो नकाबपोश बदमाश उसकी दुकान में घुस जाते हैं और उस पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर देते हैं।

बदमाशों ने उस पर गंडासी से वार कर घायल कर दिया और गल्ले से नकदी लूटकर भाग गए थे। यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई थी। इंचार्ज ने बताया कि इस वारदात में एक और आरोपी शामिल है जिसकी तलाश की जा रही है और उसे भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

बोर्ड परीक्षाओं को लेकर हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, सुबह स्टूडेंट्स को जगाने के लिए धार्मिक स्थलों में बजेगा अलार्म

  •  
calender
27 December 2022, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो