Himachal Pradesh: रामपुर के बिथल में CM सुखविंदर सिंह सुक्खू के हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग

Emergency Landing of CM Sukhu Helicopter: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू इन दिनों ऊपरी शिमला के दौरे पर हैं, यहां मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग करवानी पड़ी...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Emergency Landing of CM Sukhu Helicopter: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू इन दिनों ऊपरी शिमला के दौरे पर हैं, यहां मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग करवानी पड़ी. मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर रामपुर के बिथल में उतरना था, लेकिन चिन्ह किए हुए स्थान पर हेलीकॉप्टर उतर ही नही सका. इसके बाद आनन- फानन में पायलट को चिन्हित से 500 मीटर पर हेलीकॉप्टर उतारना पड़ा. 

हेलीकॉप्टर उड़ा रहे पायलटों की मुस्तैदी से हेलीकॉप्टर में सवार सभी लोग सेफ हैं, इस हेलीकॉप्टर में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह, ठियोग के विधायक कुलदीप सिंह राठौर और मुख्यमंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी सवार थे. स्थानीय प्रशासन ने जेएसडब्ल्यू कंपनी के प्रोजेक्ट परिसर में हेलीपैड बनाया था, लेकिन यहां लैडिंग नहीं हो सकी. 

यहां सेब सीजन पीक पर है और बीते दिनों हुई बारिश के कारण कई इलाकों में भारी तबाही हुई है. आम जनता तक राहत बचाने के लिए मुख्यमंत्री खुद ग्राउंड जीरो पर जाकर मुलाकात कर रहे हैं. इससे पहले बुधवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू रामपुर और विधानसभा क्षेत्र में प्रभावित इलाकों का दौरा कर लोगों से मुलाकात की, प्रदेश में भारी के कारण अब तक 8 हजार करोड रुपये का नुकसान हो चुका है.

calender
10 August 2023, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो