Manipur Violence: इंफाल पश्चिम में सोमवार को कर्फ्यू में 7 घंटे की रहेगी ढील

Manipur Violence: कुकी पीपुल्स अलायंस ने मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह की सरकार से समर्थन वापस ले लिया है. के महासचिव डब्लूएल हैंगशिंग ने मणिपुर के राज्यपाल को सीएम बीरेन सिंह की सरकार से समर्थन वापस लेने का पत्र ईमेल करने की पुष्टि की.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur Violence: मणिपुर में कुकी और मैतेई समुदाय के बीच भड़कि हिंसा की आग अभी तक नहीं थमने का नाम ले रही है, लेकिन सरकार इन हालातों को सुधारते किए सभी संभव प्रयास कर रही है. इस बीच जिसा प्रशासन ने आम जनता को आवश्यक सामान खरीदने की सुविधा प्रदान करने के लिए सोमवार को कर्फ्य में एक बार फिर ढील देने का फैसला किया है. 

सनद रहे कि मणिपुर में अुसूचित जनजाति का दर्जा देने की मैतेई समुदाय की मांग के विरोध में पर्वतीय जिलों में 3 मई को आदिवासी एकजुटता मार्च के आयोजन के बाद घाटी में भड़की जातीय हिंसा में अब तक 160 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

ज़िला मजिस्ट्रेट इंफाल पश्चिम से मिली जानकारी के अनुसार, आम जनता को दवा और खाद्य पदार्थों सहित आवश्यक सामान खरीदने की सुविधा प्रदान करने के लिए इंफाल पश्चिम ज़िले के सभी क्षेत्रों में 7 अगस्त को सुबह 5 बजे से दोपहर 12 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी जाएगी.

calender
06 August 2023, 09:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो