हिमाचल सड़क हादसा:स्कूली बच्चों समेत 12 लोगों की मौत

कुल्लू जिले के नियोली-शानशेर मार्ग पर सैंज घाटी के जांगला इलाके में एक निजी बस के चट्टान से गिरने से स्कूली बच्चें समेत 16 लोगों की मौत हो गई।बताया जा रहा है कि स्कूल बस कुल्लू से सैंज घाटी में नियोली-शानशेर मार्ग पर सैंज जा रही थी। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, घटना सुबह करीब 8 बजे हुई। घायलों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कुल्लू,हिमाचल प्रदेश। कुल्लू जिले के नियोली-शानशेर मार्ग पर सैंज घाटी के जांगला इलाके में एक निजी बस के चट्टान से गिरने से स्कूली बच्चें समेत 12 लोगों की मौत हो गई।बताया जा रहा है कि स्कूल बस कुल्लू से सैंज घाटी में नियोली-शानशेर मार्ग पर सैंज जा रही थी। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, घटना सुबह करीब 8 बजे हुई। घायलों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया है।

घटना की जानकारी के बाद मौके पर फौरन स्थानीय प्रशासन एम्बूलेंस और डॉक्टर की टीम के साथ पहुंची है. स्थानीय डीसी आशुतोष गर्गो ने कहा कि हम स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं,घटना का क्या कारण रहा इसकी भी जानकारी जल्द ही पता लगा लिया जाएगा.इस वक्त हमारी प्राथमिकी घायलों को इलाज मुहैया कराना है.

इस घटना पर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर सवेंदना व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे कुल्लू की सैंज घाटी में निजी बस दुर्घटना की खबर मिली। पूरा प्रशासन मौके पर मौजूद है और घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति और शोक संतप्त परिवारों को शक्ति प्रदान करें ।

पीएम मोदी ने भी घटना पर दुख व्यक्त कर लिखा कि  हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ बस हादसा दिल दहला देने वाला है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि जो घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। स्थानीय प्रशासन प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।

calender
04 July 2022, 11:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो