इंदौर: लड़की से दोस्ती के शक में दोस्त ने ही की फार्मेसी के छात्र की ईंट मारकर हत्या

शहर के पलासिया थाना क्षेत्र में मंगलवार रात छात्र सुजल की उसके परिचित युवकों ने ईंट से मार-मार कर निर्मम हत्या कर दी। विवाद लड़की से दोस्ती को लेकर शुरू हुआ था

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्य प्रदेश। शहर के पलासिया थाना क्षेत्र में मंगलवार रात छात्र सुजल की उसके परिचित युवकों ने ईंट से मार-मार कर निर्मम हत्या कर दी। विवाद लड़की से दोस्ती को लेकर शुरू हुआ था। पलासिया पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

एडिशनल डीसीपी जोन-3 राजेश रघुवंशी के अनुसार मूलतः बड़वानी निवासी सुजल प्रेम राठौर मेडिकेप्स से फार्मेसी कर रहा था। सुजल को राजदीप ने कॉल कर मिलने बुलाया तो सुजल अपने दोस्तों के साथ भोलाराम उस्ताद मार्ग से गीता भवन आ गया।

यहां उनमें विवाद हो गया और राजदीप व उसके साथियों ने सुजल पर ईंट से हमला कर दिया, जिससे सुजल पूरी तरह लहूलुहान हो गया। सुजल के साथी एक्सीडेंट में घायल होना बता कर उसे गीता भवन अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने सुजल की हालत देख कर उसका उपचार (भर्ती) करने से इन्कार कर दिया।

यहां से सुजल के दोस्त उसे एमवाय अस्पताल गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर रात पुलिस को सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। टीआई संजय सिंह बैस व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी लिया है।

calender
09 November 2022, 10:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो