जदयू अध्यक्ष ने पीएम मोदी को बताया डुप्लीकेट, कहा इस सरकार में महंगाई नही चीता पर चर्चा होती है

जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पीएम मोदी को डुप्लीकेट बताया है। दरअसल, ललन सिंह बिहार नगर निकाय चुनाव में जारी आरक्षण को लेकर एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इसी दौरान सिंह ने कहा कि पीएम मोदी का जिक्र कर कहा कि नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के अवधि के दौरान अपने जाति के लोगों को अतिपिछड़ा में शामिल किया है।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

पटना : जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पीएम मोदी को डुप्लीकेट बताया है। दरअसल, ललन सिंह बिहार नगर निकाय चुनाव में जारी आरक्षण को लेकर एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इसी दौरान सिंह ने कहा कि पीएम मोदी का जिक्र कर कहा कि नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के अवधि के दौरान अपने जाति के लोगों को अतिपिछड़ा में शामिल किया है। वह डुप्लीकेट ओबीसी हैं। सिंह ने आगे कहा कि” पीएम कहते हैं कि वह इबीसी वर्ग से आते हैं जबकि गुजरात में इबीसी नाम का कोई वर्ग ही नहीं है। पीएम कहते हैं कि वह चाय बेचते थे मै जानना चाहता हुं कि वह जानते हैं भी हैं कि चाय बनाया कैसे जाता है। यह सब बातें सिर्फ कहने के लिए है।”

कहा ये लोग चीते को भी भूखे रखेंगे 

सिंह ने कार्यक्रम में केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल करते हुए कहा कि उनसे देश संभल नहीं रहा है, बेरोजगारी और महंगाई आसमान छू रही है, इस देश मे महंगाई पर नही चीता पर चीता पर चर्चा होती है, ये लोग चीता को भी भूखे रखेंगे।

खेद किसलिए, पीएम जैसे हैं वैसा मैने कहा 

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि यह पीएम के साथ करोड़ो देश वासियों का अपमान है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। इसपर ललन सिंह ने प्रतिक्रिया  देते हुए कहा कि खेद किसलिए? मैंने कौन सा गलत शब्द इस्तेमाल किया? 'बहुरूपी', 'ढोंगी' असंसदीय भाषा किस शब्दकोश में हैं? आप किसी ऐसे व्यक्ति को क्या कहेंगे जो अलग-अलग रूप लेता है और गलत तथ्य प्रस्तुत करके लोगों को गुमराह करने की कोशिश करता है। मैंने असंसदीय भाषा का इस्तेमाल नहीं किया। बता दें कि बीते शुक्रवार को इनकम टैक्स ने ललन सिंह के करीबी कहे जाने वाले बिल्डर गब्बू सिंह के कई ठिकानों पर छापेमारी की।

calender
15 October 2022, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो