Jharkhand: बोकारो में लव जिहाद! पुलिस को देख मंडप से फरार हुआ दूल्हा

झारखंड को बोकारो में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक नाबालिक से शादी करने का प्रयास कर रहा था। वहीं मौके पर पुलिस को देख. युवक मंडप से फरार हो गया।

Shruti Singh
Shruti Singh

झारखंड के बोकारो में लव जिहाद का मामला सामने आया है। बता दें कि बोकारो के हरला थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवक नाबालिक हिंदू लड़की से धर्म परिवर्तन कर शादी करने की कोशिश कर रहा था। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस को देखकर युवक मंडप से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, युवक ने पुलिस की वर्दी पहनकर लड़की के घरवालों को अपने जाल में फंसाया और बीती रात बुधवार को बारात लेकर उससे शादी करने पहुंचा। यहां तक की वरमाला के सभी कार्यक्रम संपन्न हो गए थे। लेकिन जब हरला थाना पुलिस नाबालिग की शादी की सूचना पर वहां पहुंची तो पुलिस को देखकर युवक मौके से फरार हो गया।

पुलिस का कहना है कि युवक पहले भी जेल जा चुका है और वह इसी तरह से लोगों को झांसा देने का काम करता है। फिलहाल पुलिस फरार युवक की तलाश कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने मौके से युवक की ऑल्टो गाड़ी बरामद की है। गाड़ी से पुलिस की वर्दी समेत अन्य सामानों को भी जब्त किया गया है।

 

खबरें और भी हैं...

जोधपुर: शादी के घर में पसरा मातम, सिलेंडर ब्लास्ट में 4 की मौत, 60 जख्मी 

calender
09 December 2022, 11:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो