कैथल: इंसानियत फिर हुई शर्मसार, किशोरी के साथ दुष्कर्म कर, जिन्दा जलाया

एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। हरियाणा कैथल जिले के कलायत थाना के एक गांव से शनिवार को लापता हुई 7 साल की बच्ची को बलात्कार के बाद जला दिया गया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (कैथल, हरियाणा)

हरियाणा। एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। हरियाणा कैथल जिले के कलायत थाना के एक गांव से शनिवार को लापता हुई 7 साल की बच्ची को बलात्कार के बाद जला दिया गया। जिसका अधजला शव रविवार को गांव के साथ लगे जंगल से मिला है। शनिवार को कैथल पुलिस ने लापता 7 वर्षीय बच्ची को ढूंढ़ने के लिए गांव में डोर टू डोर सर्च अभियान चलाकर गांव में लगे CCTV को खंगाला तो पुलिस ने एक युवक को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया।

पुछताछ में खुलासा हुआ की बच्ची के पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही लड़की के साथ बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी। बाद में सबूत मिटाने के लिए तेल छिड़क कर आग लगा दी। रविवार को कैथल पुलिस ने गांव के साथ लगे जंगल से बच्ची के अधजले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसका आज बोर्ड बनाकर पोस्टमार्टम किया जाएगा।

कैथल पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने प्रेस कान्फ्रेस कर जानकारी दी, कि आरोपी पवन (19) बच्ची का पड़ोसी है। जो अकसर उसके साथ खेलता था और शनिवार दोपहर बाद लड़की को बहलाकर फुसलाकर अपने साथ गांव के साथ लगे जंगल में ले गया। आरोपी ने पूछताछ में कबूल किया है कि, आरोपी ने पहले उसके साथ बलात्कार किया, बाद में मारकर सबूत मिटाने के लिए तेल छिड़क कर बच्ची को आग लगा दी।

पुलिस टीम ने रविवार को गांव में हर घर की जांच के बाद CCTV फुटेज के आधार पर गांव के ही 19 वर्षीय युवक को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया। जिसके बाद खुलासा हुआ की आरोपी बच्ची का ही पड़ोसी निकला। जिसने पहले बच्ची के साथ बलात्कार करके उसके शव को आग लगा दी।

तलाशी अभियान के दौरान गांव के साथ लगे जंगल में बच्ची का अधजला शव बरामद हुआ, जिसकी कपड़ों से पहचान की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ़ 66a, 201, 302, 376b, 376(a) (b) 6 पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है। जिसे आज कोर्ट में पेशकर सबूत जुटाने के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया जाएगा।

calender
10 October 2022, 12:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो