करनाल: देर रात पराली के स्टॉक में लगी भयंकर आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

इंद्री लाडवा रोड पर गांव सातड़ी के पास पराली के स्टोर में लगी भयंकर आग लाखों रुपए का हुआ नुकसान फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद किया आग पर काबू

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (करनाल, हरियाणा)

हरियाणा। इंद्री लाडवा रोड पर गांव सातड़ी के पास पराली के स्टोर में लगी भयंकर आग लाखों रुपए का हुआ नुकसान फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद किया आग पर काबू। आपको बता दें कि लाडवा इंद्री रोड पर गांव सातड़ी के पास पराली का स्टोर बना हुआ था जहां पर काफी संख्या में पराली के गठ बनाकर स्टोर किए गए थे।

अज्ञात कारणों से यहां पर रात के समय आग लग गई जैसे ही मालिक को इसके बारे में सूचना लगी तो वह मौके पर पहुंचे और तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। रात से ही लेकर के अब तक आग बुझाने का कार्य चल रहा है हालांकि आग पर काबू तो पा लिया गया है, लेकिन अभी तक पूर्णता आग नहीं बुझ पाई जिससे लाखों रुपए का नुकसान हो गया है।

आग लगने के कारणों का अभी नहीं हुआ खुलासा -

पराली स्टॉक के मालिक अनिल ने बताया कि आग लगने की सूचना उन्हें देर रात करीब एक बजे नौकर ने फोन पर दी। इसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट को दी और खुद भी मौके पर पहुंचे। अनिल ने बताया कि उनके स्टॉक में 20 क्विंटल पराली रखी हुई थी।

आगजनी में 15 क्विंटल पराली पूरी तरह जलकर राख हो गई है। उन्होंने बताया कि इस आगजनी में उनका लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। अभी यह साफ नहीं कि आग बिजली के तारों के कारण लगी है या फिर किसी शरारती तत्व ने पराली के स्टॉक को आग के हवाले किया है।

calender
01 November 2022, 05:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो