कटनी: राष्ट्रपति के कार्यक्रम में शहडोल जा रही बस पलटी, एक मृत, 30 लोग घायल

घटना मध्यप्रदेश के कटनी जिले की है जहां राष्ट्रपति के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे नागरिकों से भरी बस उमरियापान थाना क्षेत्र के पकरिया गांव के पास मंगलवार की सुबह लगभग 8 बजे पलट गई, जिसमें सवार लगभग 30 यात्री घायल हो गए

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- सुनील कुमार यादव (कटनी, मध्यप्रदेश)

कटनी, मध्यप्रदेश। घटना मध्यप्रदेश के कटनी जिले की है जहां राष्ट्रपति के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे नागरिकों से भरी बस उमरियापान थाना क्षेत्र के पकरिया गांव के पास मंगलवार की सुबह लगभग 8 बजे पलट गई, जिसमें सवार लगभग 30 यात्री घायल हो गए। वहीं, एक यात्री आशु गोटिया की मौत हो गई है।

घायलों को उपचार के लिए घटनास्थल के समीप उमरियापान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करावाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बस क्रमांक एमपी-20, पीए 2177 को शहडोल में होने वाले राष्ट्रपति के कार्यक्रम के लिए नागरिकों को जबलपुर प्रशासन की तरफ से कंजई बढागर से शहडोल रैली में शामिल होने के लिए भेजा गया था। जिसमें कुल 40 यात्री सवार थे।

उमरियापान थाना क्षेत्र के सिहोरा रोड पर पकरिया गांव के पास अंधे मोड़ पर बस बेकाबू होकर पलट गई, जिसमें 30 नागरिकों के घायल होने की सूचना मिली है। घायलों को उपचार के लिए उमरियापान अस्पताल भेजा गया है। हादसे की जानकारी लगने पर उमरियापान थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और नागरिकों को समीप के अस्पताल पहुंचाया।

बस पलटते ही मची अफरा-तफरी -

मौके पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के अनुसार उमरियापान पकरिया गांव के पास एक अंधा और खतरनाक मोड़ है, जिसके कारण बस का चालक बस पर काबू नहीं कर पाया और बस बेकाबू होकर पलट गई। बस के पलटने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

इस दौरान यात्रियों से भरी बस में अफरा-तफरी का माहौल देखा गया, नागरिकों के चीखने-चिल्लाने की आवाजें लगातार आती रही। मौके पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहनों और एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

calender
15 November 2022, 11:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो