Kerala News: केरल के राज्यपाल ने सीएम विजयन पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुझे नुकसान पहुंचाने की साजिश रची जा रही है

Kerala News: माकपा स्टूडेंट्स यूनियन के हमले से नाराज होकर राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि, आज 'गुंडे' तिरुवनंतपुरम की सड़कों पर शासन करने की कोशिश कर रहे हैं.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • आरिफ खान ने केरला सीएम पर लगाए गंभीर आरोप.
  • BJP बोली- राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है.

Kerala Governor Arif Mohammad Khan: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर गंभीर आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि वह मुझे फिजिकली नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रहे हैं. राज्यपाल आरिफ ने उनपर आरोप ऐसा वक्त लगाया है. जब उनके वाहन को माकपा छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) को टक्कर मार दी थी. 

तिरुवनंतपुरम की सड़कों पर गुंडे राज करने की कोशिश कर रहे हैं 

माकपा स्टूडेंट्स यूनियन की इस घटना से नाराज होकर राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि, आज 'गुंडे' तिरुवनंतपुरम की सड़कों पर शासन करने की कोशिश कर रहे हैं. जब वे आए तो मैंने अपनी कार रोकी और मैं (अपनी कार से) उतर गया. वे उस वक्त क्यों भागे? क्योंकि मैं उनकी रणनीति से दबाव में नहीं आना चाहता, इसलिए वे मुझे धमकाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने मेरी कार को दोनों तरफ से मारा. मैं पूछना चाहता हूं कि क्या मुख्यमंत्री किसी को भी अपनी कार के पास आने देंगे? 

उन लोगों ने मुझे शारीरिक चोट पहुंचाने की कोशिश की: केरल राज्यपाल 

राज्यपाल आरिफ ने आगे कहा कि पुलिस उन्हें जानती थी लेकिन जब मुख्यमंत्री उन्हें निर्देश दे रहे हों तो पुलिस क्या कर सकती है. यह मुख्यमंत्री हैं, वह साजिश कर रहे हैं और वह इन लोगों को मुझे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने के लिए भेज रहे हैं. अब राज्य में संवैधानिक तंत्र का पतन का हो गया है. 

पुलिस ने गाड़ी की स्पीड काम की: BJP

केरला के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के सुधाकरन ने इसे इतिहास का काला दिन बताया. जबकि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा कि पुलिस ने अचानक कार की स्पीड को कम कर दिया था. ताकि प्रदर्शनकारी वाहन के पास आकर राज्यपाल को नुकसान पहुंचा सके. उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमरा गई है और हम ऐसी गुंडागर्दी चरमरा गई है.  

calender
12 December 2023, 07:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो