बिहार में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद, पुलिस पर किया हमला

बिहार के बगहा में पुलिस और उत्पाद टीम छापेमारी करने पहुंची लेकिन शराब माफियाओं ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। इस हमले में तीन पुलिसवालों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार में शराब माफियाओं के कितने होसले बुलंद हो चुके है जिससे वे पुलिस पर भी हमला करने से नहीं कतरा रहे है।

Vishal Rana
Vishal Rana

बिहार के छपरा में इन दिनों जहरीली शराब का कहर देखने को मिल रहा है ।जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या अब 77 हो गई है। जिसके बाद से प्रशासन और सरकार काफी एक्शन में दिख रही है। इसको लेकर पुलिस बिहार में जगह-जगह छापेमारी करके जहरीली शराब को नष्ट कर रही है। प्रशासन की कड़ी कारवाई को देखकर शराब माहियाओं की नींद उड़ गई है तो वही दूसरी तरफ उनके होसले बुलंद दिख रहे हैं।

बिहार के बगहा में पुलिस और उत्पाद टीम छापेमारी करने पहुंची लेकिन शराब माफियाओं ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। इस हमले में तीन पुलिसवालों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार में शराब माफियाओं के कितने होसले बुलंद हो चुके है जिससे वे पुलिस पर भी हमला करने से नहीं कतरा रहे है। हमले में पुलिस गाड़ी भी क्षतिग्रस्त होने की खबर है जिसके बाद इलाके में भारी पुलिसबल को तैनात किया गया है।

इस मामले पर कड़ी कारवाई करते हुए पुलिस ने दो पुरुष और महिला को हिरासत में लिया है जिसके बाद इनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि, बगहा में भारी मात्रा में शराब का निर्माण और बिक्री चल रही थी जिसकी खबर पुलिस को लगी और पुलिस यहां छापा मारा। फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।

बता दें कि शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब का धंधा चल रहा है वहीं जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद से नीतीश सरकार पर काफी सवाल उठाए जा रहे है और विपक्षी दल इसको लेकर बिहार विधानसभा में रोजाना हंगामा कर रहे है। अब सरकार ड्रोन के द्वारा शराब की फैक्ट्रियों और माफियाओं पर नजर रख रही है।

ये खबर भी पढ़ें.............

पटना: दानापुर रेलवे स्टेशन के पास खुलेआम बनाई जा रही अवैध शराब को पुलिस ने किया नष्ट

calender
20 December 2022, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो