मध्य प्रदेश: हरियाणा से छत्तीसगढ़ जा रही कार बरोदिया के पास पलटी, दो की मौत

सागर जिले के मालथौन थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे पर मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे गिर गई। इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई और उसमें सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश। सागर जिले के मालथौन थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे पर मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे गिर गई। इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई और उसमें सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्‍य गंभीर रूप से घायल है।

यह तीनों कार से छत्तीसगढ़ की ओर जा रहे थे। हादसा रात्रि करीब 2:00 बजे से 3:00 बजे के बीच हुआ। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक कार क्रमांक एच आर 32 एल 0098 में सवार होकर हरियाणा निवासी हरदीप जाट, नवीन जाट तथा संजीव नायक छत्तीसगढ़ की ओर जा रहे थे।

रात्रि में मालथौन थाना अंतर्गत बरोदिया के पास उनकी कार हाईवे से पुलिया के नीचे गिर गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई। जिससे मौके पर ही हरदीप और नवीन जाट की मौत हो गई। जबकि कार में पीछे बैठा संजीव नायक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सुबह लोगों ने पुलिया के नीचे क्षतिग्रस्त कार देखी तो उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मालथौन अस्पताल भेजा और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चौकी प्रभारी सतेंद्र सिंह का कहना है कि कार सवार युवक हरियाणा के हिसार जिले के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है। घायल युवक अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। उनके स्‍वजनों को खबर कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: पत्नी ने प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, तीनों गिरफ्तार

 

  •  
calender
28 December 2022, 05:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो