मध्य प्रदेश: छिंदवाड़ा जिले में तामिया के पास चलती बोलेरो में लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री

घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से है, जहां छिंदवाड़ा-तामिया मार्ग पर बिजोरी के पास एक चलती हुई बोलेरो वाहन में अचानक आग लग गई। गनीमत यह रही कि बोलेरो वाहन में सवार लोग धुआं उठता हुआ देख तत्काल नीचे उतर गए, और खुद को सुरक्षित कर लिया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से है, जहां छिंदवाड़ा-तामिया मार्ग पर बिजोरी के पास एक चलती हुई बोलेरो वाहन में अचानक आग लग गई। गनीमत यह रही कि बोलेरो वाहन में सवार लोग धुआं उठता हुआ देख तत्काल नीचे उतर गए, और खुद को सुरक्षित कर लिया।

हादसे में इस वजह से कोई जनहानि नहीं हुई। बता दें कि इस हादसे में बोलेरो पूरी तरह जलकर खाक हो गई। हादसा रात तकरीबन 9:00 बजे के आसपास का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बोलेरो दमुआ क्षेत्र की बताई जा रही है, जो तामिया की ओर जा रही थी, तभी अचानक बोलेरो के बोनट से अचानक धुआं उठता दिखाई दिया।

तभी बोलेरो में आग की लपटें उठती देख चालक ने तत्काल उसे किनारे पर लगाया और उसमें सवार लोग तुरंत बाहर निकल आए। पूरी कार देखते ही देखते आग की लपटों में घिर गई और करीब आधे घंटे में बोलेरो पूरी तरह जलकर खाक हो गई। कार में सवार लोग अपना सामान भी बाहर नहीं निकाल पाए।

वहीं बताया यह जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से बोलेरो में आग लगी है। जानकारी के अनुसार पहले बोलेरो में बोनट से अचानक धुआं उठा फिर उसके बाद आग लग गई। फिलहाल बोलेरो में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

छिंदवाड़ा जिले में वर्तमान समय में महादेव मेले की धूम है। वहीं ऐसे में इस प्रकार के हादसे को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। बता दें कि महादेव मेले में कहानियां से होकर बड़ी संख्या में लोग पचमढ़ी भूरा भगत की ओर यात्रा करने जा रहे हैं।

calender
12 February 2023, 02:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो