मध्य प्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शराब की दुकान के सामने बांधी गाय, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी ये प्रतिक्रिया

शराब के खिलाफ मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की मुहिम के बहाने कांग्रेस सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साध रही है। इसको लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को पलटवार किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा या विचार नहीं बचा है, यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी के नेता इस तरह के मुद्दों को उठा रहे हैं

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

शराब के खिलाफ मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की मुहिम के बहाने कांग्रेस सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साध रही है। इसको लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को पलटवार किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा या विचार नहीं बचा है, यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी के नेता इस तरह के मुद्दों को उठा रहे हैं।

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने गुरुवार को ओरछा कस्बे में शराब की दुकान के सामने गायों को बांधकर घास खिलाई थी, और उन्होंने लोगों से शराब छोड़कर दूध पीने का आह्वान किया था। पूर्व मुख्यमंत्री के इस कदम पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की प्रतिक्रिया सामने आई है। इंदौर में मीडया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अच्छी बात है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएफआई संदिग्ध पर कहीं ये बात -

बता दें कि प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के एक संदिग्ध कार्यकर्ता को श्योपुर से पकड़े जाने की खबर को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गलत बताया। उन्होंने कहा कि मेरे पास ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, इस्लाम नगर का नाम बदलकर जगदीशपुर किए जाने पर कहा कि यह फैसला जनता की मांग पर विचार करने के बाद किया गया है।

कांग्रेस पार्टी गांधी चौपाल लगाएगी -

बता दें कि कमल नाथ सरकार में स्वीकृत 1087 गौशालाओं को खुलवाने के लिए कांग्रेस गांधी चौपाल लगाएगी। शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता, अवनीश भार्गव और संगीता शर्मा ने संयुक्त रूप से मीडिया से ये बात कही। उन्होंने यह आरोप लगाया कि बीजेपी नेताओं द्वारा चलाई जा रही गौशालाओं में भूख से गायों की मौत हो रही है।

हर बार सरकार कार्यवाही करने का दावा करती है, पर गौशाला ना तो बंद की जाती हैं और ना ही उनका लाइसेंस निरस्त होता है। भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि कमल नाथ सरकार ने जिन 1087 गोशालाओं का निर्माण कराया है, सरकार उन्हें गोवंश आश्रय के लिए तत्काल खोले, अन्यथा इन बंद गोशालाओं के सामने गांधी चौपाल लगाकर जनता को भाजपा के चरित्र से अवगत कराया जाएगा।

calender
04 February 2023, 11:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो