नासिक में बड़ा हादसा: रेलवे मेंटेनेंस व्हीकल के नीचे आए 4 ट्रैक मेन, मौत

नासिक से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, नासिक के लासलगांव और उगाव के बीच रेलवे ट्रैक के मेंटेनेंस का काम चल रहा था कि तभी अचानक यह बड़ा हादसा हो गया।

Shruti Singh
Shruti Singh

महाराष्ट्र के नासिक से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, नासिक के लासलगांव और उगाव के बीच रेलवे ट्रैक के मेंटेनेंस का काम चल रहा था कि तभी अचानक यह बड़ा हादसा हो गया। आनन-फानन में बाकी के मजदूरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों लोगों को एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, रेलवे मेंटेनेंस व्हीकल के नीचे आने से 4 ट्रक मैन की मौत हो गई। इसके बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल रहा है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही DRM समेत कई बड़े अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। इसके साथ ही इस हादसे के जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

जांच में जुटी पुलिस

इस हादसे को लेकर रेलवे के अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए है। इसके बाद पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतकों की पहचान संतोष भाऊराव केदारे (उम्र 38 वर्ष), दिनेश सहादु दराडे (उम्र 35 वर्ष), कृष्णा आत्मराम अहिरे (उम्र 40 वर्ष) और संतोष सुखदेव शिरसाठ (उम्र 38 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी है, जिसके बाद उनके घर में कोहराम मचा हुआ है।

परिवार में छाया मातम

 पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी है, जिसके बाद उनके घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं मृतकों की मौत की खबर सुनकर इलाके में भी सन्नाटा पसरा हुआ है। साथ ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले में पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

2 लोगों को किया गया सस्पेंड

इस घटना के बाद कार्रवाई करते हुए रेलवे ने टावर वैगन सुपरवाइजर और पीडब्ल्यूआई के एक कर्मचारी को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही इस मामले में आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

calender
13 February 2023, 12:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो