मऊ: PM मोदी के जन्मदिवस पर लगाई गई प्रदर्शनी

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्म दिवस पर मऊ जिले के नगर क्षेत्र के पुरानी तहसील स्थित एक प्लाजा में सूचना विभाग की तरफ से 17 सितंबर से 24 सितंबर तक सेवा पखवाड़ा के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के

Janbhawana Times
Janbhawana Times
संवाददाता- हिमांशु शर्मा
 
उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्म दिवस #happybdaymodiji पर मऊ जिले के नगर क्षेत्र के पुरानी तहसील स्थित एक प्लाजा में सूचना विभाग की तरफ से 17 सितंबर से 24 सितंबर तक सेवा पखवाड़ा के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व व कृतित्व पर आधारित प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय ने फीता काटकर किया। इस प्रदर्शनी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन काल मे किये गए कार्यों को दिखाया गया।
 
आपको बता दें कि. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 17 सितंबर को जन्मदिवस है। इस 72 वें जन्म दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहने , बाल्य काल एवं प्रधानमंत्री रहते हुवे उनके द्वारा किये गए महत्वाकांक्षी कार्ययोजनाओं को प्रदर्शित किया गया है। साथ ही इस सेवा सप्ताह के दौरान प्रदेश सरकार की योजनाओं को पत्र व्यक्तियों को वितरित किया जाएगा। साथ ही चिकित्सा क्षेत्र में भी गरीब मरीजों का उपचार किया जाएगा।
 
हम उन लोगों को संदेश देना चाहते हैं जो लोग समाजसेवा के क्षेत्र में काम करते है कि अगर कार्य करना है नरेंद्र मोदी के जैसे सेवा करें जिन्होंने हर वर्ग के लिए हर संभव मदत की , साथ ही नरेंद्र मोदी सेवा को ही अपना अभिन्न अंग बनाया था। वे सेवा के माध्यम से ही अपने इस शिखर पर पहुचें थे। 
calender
17 September 2022, 07:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो