Meerut News: बेटे के ससुरालियों से झगड़े के चलते बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Meerut: मेरठ में बेटे के ससुराल वालों से परेशान होकर वृद्ध व्यक्ति ने कर ली आत्महत्या। कई दिनों से बेटे के ससुराल वालों के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। शख्स को बार-बार जेल में भेजने की लगातार धमकियां दी जा रही थी। जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मेरठ में बेटे के ससुराल वालों से परेशान होकर वृद्ध व्यक्ति ने कर ली आत्महत्या

Meerut Crime News: मेरठ मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 8 के निवासी उम्र 60 साल के विजयपाल ने पारिवारिक कलह के चलते फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली।शव को फंदे पर लटका देखकर परिजनों में चीख-पुकार मचने लगी।इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर किसी पास के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मेडिकल थाना प्रभारी दिनेश कुमार उपाध्याय ने बताया कि परिवार में दो बेटे हैं जो कि अपनी-अपनी पत्नियों के साथ रहते हैं।साथ ही परिवार का पालन-पोषण करने के लिए चाट का ठेला रोजाना लगाते हैं जिससे परिवार का पेट भर सकें।

वहीं दूसरी और छोटे बेटे नीरज का अपनी पत्नी के साथ विवाद चलता रहता है। वह किसी न किसी कारण से लड़ते-झगड़ते रहते थे। मंगलवार के दिन पुत्रलधू के मायके वालों ने घर पहुंचकर गाली गलौज कर दी साथ ही परिवार को जेल भेजने की धमकी भी दी।

की गाली-गलौज और मारपीट

इस बात को लेकर बुजुर्ग विजयपाल कई दिनों से काफी परेशान चल रहे थे। जब वह इस समस्या से नहीं लड़ पाएं, तो उन्होंने गुरुवार सुबह फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जब परिवार के लोगों ने शव को लटके देखा, तो अनके होश ही उड़ गए।

वहां पर चीख पुकार मत गई। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा होने लगी। तुरंत पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई मेडिकल पुलिस ने शव को नीचे उतारा।मेडिकल थाना प्रभारी दिनेश कुमार उपाध्याय का कहना है कि मृतक के बेटे नीरज का अपनी पत्नी से विवाद लत रहा था।

2 दिन पहले पुत्रवधू के मायके वालों ने गाली गलौज मारपीट की थी। जिसके चलते बुजुर्ग विजयपाल ने फांसी के फंटे पर लटक कर अपनी जान दे दी। .

calender
06 April 2023, 06:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो