मुख्तार अंसारी बेटों के घर चला बुलडोजर, गैंगस्टर एक्ट के तहत की गई कार्रवाई

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का बुलडोजर एक बार फिर आधी चलने लगी है। प्रयागराज में शुक्रवार को लगातार चौथे दिन बुलडोजर वाला एक्शन जारी है। प्रयागराज से मऊ तक बुलडोजर चला

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का बुलडोजर एक बार फिर आधी चलने लगी है। प्रयागराज में शुक्रवार को लगातार चौथे दिन बुलडोजर वाला एक्शन जारी है। प्रयागराज से मऊ तक बुलडोजर चला। जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के एक और करीबी मसुकुद्दीन के घर आज बुलडोजर चला है तो वही यूपी के मऊ में भी बुलडोजर का चला है। मऊ में मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों के घरों पर बुलडोजर चला है।

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल मसुकुद्दीन के घर चला बुलडोजर

प्रयागराज के धूमनगंज के असरौली में मसुकुद्दीन के मकान पर चला बुलडोजर कार्रवाई शुरू हो गई है। जिसके बाद आज तीसरे आरोपी मसुकुद्दीन के प्रयागराज स्थित घर को बुलडोजर से ध्वस्त किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार आरोपी मसुकुद्दीन के खिलाफ 16 से अधिक केस दर्ज है और वो अतीक अहमद का फाइनेंसर भी है। योगी सरकार लगातार अतीक के करीबियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पिछले तीन दिन से प्रयागराज में अतीक के गुर्गो के घर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

मुख्तार अंसारी के बेटो के घर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का बुलडोजर मुख्तार उनके करीबियों पर लगातार जारी है इसी क्रम में आज मऊ जिले कि प्रशासन ने थाना दक्षिण टोला अंतर्गत जहांगीराबाद स्थित मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी, एवं उमर अंसारी के नाम से दर्ज दो मंजिला मकान को आज प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया। 

CO सिटी धनंजय मिश्र एवं सिटी मजिस्ट्रेट नीतीश कुमार सिंह के नेतृत्व में नगर क्षेत्र के 3 थानों की फोर्स की मौजूदगी में प्रशासन ने 2 मंजिला इमारत को ध्वस्त कर दिया जिसकी कुल अनुमानित लागत लगभग 80 लाख रुपए बताई जा रही है । वही ध्वस्तीकरण के दौरान नगरपालिका की टीम को कुराने पाक मिली जिसे कर्मचारियों ने उठाकर सिटी मजिस्ट्रेट के पास ले आए जहां सिटी मजिस्ट्रेट ने पूरे सम्मान के साथ कुराने पाक को बगल में स्थित मस्जिद में रखवा दिया।

वही नगर मजिस्ट्रेट नीतीश कुमार सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी एवं उसके बेटे अब्बास अंसारी एवं उमर अंसारी ने किसी और के मकान को कब्जा कर बिना नक्शा पास कराए जहांगीराबाद में 2 मंजिला इमारत खड़ी कर लिया था। जिसे निहित प्राधिकारी द्वारा इस पूरे दो मंजिला इमारत को अवैध घोषित कर दिया गया जिसे आज प्रशासन द्वारा गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए इस दो मंजिला इमारत को ध्वस्त किया जा रहा है। पूर्व में जिलाधिकारी अरुण कुमार ने इसे ध्वस्त करने का आदेश पारित किया था।

आज जिलाधिकारी अरुण कुमार के आदेश के क्रियान्वयन में आज बाहुबली मुख्तार अंसारी एवं उनके बेटों अब्बास अंसारी एवं उमर अंसारी के नाम से दर्ज इस मकान को जमीन दोज किया जा रहा है। प्रशासन द्वारा इलाहाबाद में अतीक अहमद के ऊपर कार्यवाही करने के साथ-साथ मुख्तार अंसारी एवं उनके बेटों सहित गुर्गों के ऊपर भी लगातार एक के बाद एक कार्रवाई करने में लगी हुई है। मुख्तार अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। 

calender
03 March 2023, 07:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो