जहरीली शराब के मुद्दे पर विपक्ष ने घेरा तो विधानसभा में चिल्लाने लगे नीतीश कुमार, बोले- भगाओ सबको

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है वहीं आज सत्र के दौरान उस समय हंगामा बढ़ गया जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार को विपक्षी नेताओं ने शराब से बिहार में हो रही मौतों को लेकर सवाल पर घेरा। वहीं छपरा में जहरीली शराब से हो रही लोगों की मौत को लेकर भाजपा विधायक नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे।

Vishal Rana
Vishal Rana

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है वहीं आज सत्र के दौरान उस समय हंगामा बढ़ गया जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार को विपक्षी नेताओं ने शराब से बिहार में हो रही मौतों को लेकर सवाल पर घेरा। वहीं छपरा में जहरीली शराब से हो रही लोगों की मौत को लेकर भाजपा विधायक नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे। इस पर नीतीश कुमार भड़क गए और गुस्से से लाल-पीले होकर सदन में मौजूद भाजपा विधायकों पर गुस्सा करने लगे।

नीतीश कुमार गुस्से में सदन में कहने लगे कि, "तुम (BJP) लोग गंदा काम कर रहे हो। सबको भगाओ यहां से। अब तो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तुम लोग शराबी हो गए हो। अब टॉलरेट नहीं किया जाएगा। तुम लोग पूरे बिहार में गंदा काम कर रहे हो। पहले क्या बोलते थे, अगर नहीं संभले तो काफी बुरा हो जाएगा। तुम लोग शराब के पक्ष में हो गए। जो लोग गंदा शराब पीकर मर रहे हैं उनके पक्ष में हो गए हो। मैं तो कुछ नहीं बोलता था, अब मैं और अभियान चलाऊंगा।"

 

आगे नीतीश कुमार ने कहा कि, "आज सभी कह रहे कि शराब बिक रहा है तो लोग मर रहे हैं उस वक्त सभी शराबबंदी के पक्ष में थे. आज कह रहे कि क्या हो गया है। इतना गंदा काम हो गया। शराबी हो क्या तुमलोग आप जो कर रहे ये पूरे बिहार में चलेगा। पोस्टर लेकर खड़े हो गए हो सबको भगाओ यहां से"

आज सदन की शुरुआत के साथ ही भाजपा विधायकों ने हाथ में पोस्टर लेकर और जहरीली शराब के विरोध में नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बता दे, जहां एक तरफ बिहार में शराब बंद है लेकिन फिर भी जहरीली शराब का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है और आए दिन न जाने कितनी लोग इस जहरीली शराब की भेंट चढ़ रहे है।

ये खबर भी पढ़ें.................

बिहार: छपरा में जहरीली शराब का कहर, 8 की मौत, 7 की हालत गंभीर

calender
14 December 2022, 01:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो