Noida Garden Galleria Mall: गार्डन गैलरिया मॉल में मारपीट, एक शख्स की मौत

नोएडा, नोएडा सेक्टर 39 गार्डन गैलरिया मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात पार्टी करने आए कुछ युवकों और स्टूडेंट कर्मियों के बीच मारपीट हो गई ।मारपीट काफी बुरी तरह से की गई है। इस घटना में एक शख्स की जान चली गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात करीब 11:00 बजे थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के गार्डन गैलरिया मॉल में लॉस्ट लेमन रेस्टोरेंट में कुछ युवक अपनी कंपनी की तरफ से पार्टी कर रहे थे तभी उनके वहां काम करने वाले एक स्टाफ से मारपीट हो गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नोएडा, नोएडा सेक्टर 39 गार्डन गैलरिया मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात पार्टी करने आए कुछ युवकों और स्टूडेंट कर्मियों के बीच मारपीट हो गई ।मारपीट काफी बुरी तरह से की गई है। इस घटना में एक शख्स की जान चली गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात करीब 11:00 बजे थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के गार्डन गैलरिया मॉल में लॉस्ट लेमन रेस्टोरेंट में कुछ युवक अपनी कंपनी की तरफ से पार्टी कर रहे थे तभी उनके वहां काम करने वाले एक स्टाफ से मारपीट हो गई। इस मारपीट में बृजेश राय, पुत्र श्रीकांत राय, ग्राम- हसनपुर,जिला-छपरा, बिहार का रहने वाला व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक के द्वारा से मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस के द्वारा FIR पंजीकृत कर एवं मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। झगड़ा करने वाले बार के सभी कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर 8 लोगों की पहचान की है और अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

calender
26 April 2022, 12:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो