नोएडा: पति ने पत्नि की गला दबाकर की हत्या, कई दिन तक बंद कमरे में पडा रहा शव

उत्तर प्रदेश के नोएडा के बिशनपुरा सेक्टर 58 में हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें आपको बता दें कि पति ने पत्नी की गबा दबाकर हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें पति में पति की हत्या कर कमरे में ही बंद करके बाहर से ताला बंद करके फरार हो गया। कई दिनों से कमरे से शव पड़े होने के कारण बदबूं आ रही थी।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा के बिशनपुरा सेक्टर 58 में हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें आपको बता दें कि पति ने पत्नी की गबा दबाकर हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें पति में पति की हत्या कर कमरे में ही बंद करके बाहर से ताला बंद करके फरार हो गया। कई दिनों से कमरे से शव पड़े होने के कारण बदबूं आ रही थी।

जिस कारण पड़ोसियों ने पुलिस को सुचना दी कि 9 जनवरी को सूचना मिली की एक कमरा बंद है और अंदर से दुर्गंध आ रही है, ताला खुलवाकर जब देखा तो उसके अंदर सूरज नामक व्यक्ति की पत्नी का शव था। सूरज 30 दिसंबर से फरार है, लोगों के अनुसार दोनों के बीच अक्सर कहासुनी होती थी।

आस पास के लोगों ने बताया कि महिला किसी और से फोन पर बात करती थी। इस बात को लेकर उसका पति आए दिन घर में झगड़ा करना था। इसी के गुस्से में पति पहले कहासुनी हुई। नोएडा के ADCP आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि 30 दिसंबर की रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ, प्राथमिक अनुमान है कि महिला की गला घोंटकर मृत्यु की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया, रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

 

सूरज की गिरफ़्तारी के लिए टीम गठित की गई है, आगे की जांच की जा रही है। इसके बाद पति हत्या कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है। पत्नी का नाम अंजलि बताया जा रहा है इन दोनों की शादी को चार साल हो गए थे।

खबरें और भी है.........

Ghaziabad: ऑटो चालक की पिटाई से मौत के मामले ने पकड़ा तूल, चौकी प्रभारी सहित 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

calender
11 January 2023, 07:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो