घायल स्वीटी के इलाज के लिए नोएडा के पुलिसकर्मी देंगे एक दिन का वेतन

31 दिसंबर यानी कहे तो नए साल के अवसर पर पूर्व सध्या पर तेज रफ्तार कार के टक्कर मारने से गंभीर रूप से घायल हुई बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा स्वीटी अस्पताल के आईसीयू में जीवन के संघर्ष कर रही है। मूलरूप से छात्रा बिहार की रहने वाली स्वीटी के इलाज पर लगभग दस लाख रुपये का खर्च आ रहा है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

नए साल के अवसर पर पूर्व संध्या पर तेज रफ्तार कार के टक्कर मारने से गंभीर रूप से घायल हुई बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा स्वीटी अस्पताल के आईसीयू में जीवन के संघर्ष कर रही है। मूल रूप से छात्रा बिहार की रहने वाली स्वीटी के इलाज पर लगभग दस लाख रुपये का खर्च आ रहा है। इस कारण उसके साथी उसके इलाज के लिए क्राउडफंडिंग कर पैसा इकट्ठा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद मांगी गई है। क्योंकि ऐसे में गौतमबुद्ध कमिश्नरेट नगर के सभी पुलिसकर्मी उसके इलाज में मदद के  लिए ने अपना एक दिन का वेतन देगें। स्वीटी के इलाज के लिए 10 लाख रुपये की धनराशि चाहिए जो कि कुछ रूपये इक्ठ्ठे किए जा चुके है।

आपको बता दें कि अस्पताल के बाहर स्वीटी के दोस्त इलाज के लिए पैसा इकट्ठा कर रहे हैं। अस्पताल के मणि त्रिपाठी बताया कि अब तक 5 लाख रुपये इकट्ठा किया जा चुका है स्वीटी के माता पिता बिहार के पटना में रहते है और वे माध्यम वर्गीय परिवार से है है जो इलाज का खर्च को असमर्थ है। छात्रा के परिवार की स्थिति को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन ने एक लाख रुपये की मदद दी है।

 

कॉलेज के CEO स्वदेश कुमार सिंह ने बताया कि कॉलेज के स्टाफ के सहयोग से भी लगभग एक लाख रुपये एकत्र किए गए हैं। इकठ्ठा कर पैसा छात्रा के इलाज के लिए परिजनों को दिया जाएगा। इस घटना के बाद पुलिस ने मामलें में सक्रियता नहीं दिखाई थी। घायल छात्रा के कोमा में जाने व सोशल मीडिया पर मामला उछलने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज की। स्वीटी को टक्कर मारने के बाद फरार हुए आरोपी एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस टक्कर मारने वाली कार का पता नहीं लगा पाई है उसका कहना है की तीन टीम लगाई गई है CCTV फुटेज देखे जा रहे है जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

इसे भी पढ़े..............

Agra News :जैसी करनी वैसी भरनी.. मजदूरों को जहरीले लड्डू खिलाने वाला पहुंच गया जेल

calender
06 January 2023, 03:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो