Noida: परिवार की कलह से तंग कांस्टेबल ने लगाई फांसी

नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित पुलिस लाइन में रहने वाले एक 32 वर्षीय कांस्टेबल ने पारिवारिक विवाद के चलते आज सुबह पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित पुलिस लाइन में रहने वाले एक 32 वर्षीय कांस्टेबल ने पारिवारिक विवाद के चलते आज सुबह पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची थाना सूरजपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल अरुण कुमार वर्ष 2011 में पुलिस में भर्ती हुए थे । सहारनपुर के रहने वाले अरूण कुमार अपनी पत्नी पूनम के साथ पुलिस लाइन के आवासीय परिसर में ही रहते थे। उनकी पत्नी भी पुलिस में है।

उन्होंने बताया कि आज सुबह थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली कि अरुण कुमार ने आत्महत्या कर ली है। डीसीपी ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर पता चला कि पति-पत्नी में विवाद होता था। उन्होंने मृतक की पत्नी के हवाले से बताया कि इससे पूर्व भी वह कई बार आत्महत्या की धमकी देकर कमरा बंद कर लेते थे।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। डीसीपी ने बताया कि अगर इस मामले में कोई शिकायत होती है, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।

calender
04 November 2022, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो