नोएडा: पत्नी ने पति के साथ मर्डर कर बाथरूम में दिया दफना

उत्तर प्रदेश के नोएडा दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर उसके बाद ऐसा कुछ किया जिसे आप जानकार हो जाएंगे हैरान हो जाएगें। मृतक की पत्नि और उसके प्रेमी ने मिलकर पति के शव को बने हुए मकार के बाथरूम में जमीन के नीचे दबा दिया।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर उसके बाद ऐसा कुछ किया जिसे आप जानकार हो जाएंगे हैरान हो जाएगें। मृतक की पत्नि और उसके प्रेमी ने मिलकर पति के शव को बने हुए मकार के बाथरूम में जमीन के नीचे दबा दिया।

ग्रेटर नोएडा ADCP विशाल पांडेय ने बताया कि 2-3 की रात को मृतक की पत्नि, उसके प्रेमी और एक साथी ने मृतक को नशे की गोली देकर बेहोश कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। नजदीक की एक निर्माणाधीन इमारत में जहां अभियुक्त हरपाल राजमिस्त्री काम कर रहा था वहां सेप्टिक टैंक में इन्होंने शव दबा दिया था। मृतक के भाई ने 10 तारीख को गायब होने की सूचना दी जिसके बाद मुकदमा पंजीकृत किया गया। 

 

जब इन दोनों को गिरफ़्तार कर पूछताछ की गई तब इन्होंने सच बताया। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। मृतक इन दोनों के बीच आ रहा था इसलिए ऐसा किया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों को गिरफ़्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। अभियुक्त हरपाल के साथ काम करने वाला एक अन्य राजमिस्त्री फरार है, जल्द उसको गिरफ़्तार किया जाएगा।

पूछताछ में हरपाल ने बताया कि 2 जनवरी की रात को ही उसने नीतू के साथ मिलकर सतीश पाल की हत्या कर दी और शव को मृतक अपने प्रेमी गौरव की सहायता से शव को एक निर्माणाधीन मकान के बाथरूम के नीचे दबा किया। किसी को जानकारी न चले इसके लिए जमीन के ऊपर प्लास्टर कर टाइल भी लगा दी। पुलिस ने दोनो आरोपी को गिरफ्तार सतीश पाल का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अदालत ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

इसे भी पढ़े..........

आगरा: स्पा की आड़ में चल रहा था अनैतिक देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने संचालक सहित 10 लोगों की किया गिरफ्तार

calender
15 January 2023, 06:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो