Ram Mandir Inauguration: प्राण प्रतिष्ठा के दिन ममता बनर्जी ने किया ऐलान, बोली- सद्भाव रैली के दौरान मंदिर, मस्जिदों, चर्चों और गुरुद्वारों को करेंगे कवर

Ram Mandir Inauguration: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने 22 जनवरी के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है. अयोध्या में एक तरफ जहां राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही होगी तो वहीं ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में सद्भाव के रैली निकाल रही होगी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ram Mandir Inauguration: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने 22 जनवरी के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया है. अयोध्या में एक तरफ जहां राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही होगी तो वहीं ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में सद्भाव के रैली निकाल रही होगी. मुख्यमंत्री की इस रैली में सभी धर्मों के लोग शामिल होंगे. 

उन्होंने बताया कि उनकी रैली दक्षिण कोलकाता के हाजरा क्रॉसिंग से शुरू होगी, इससे पहले उन्होंने बताया की वह कालीघाट मंदिर में काली माता की पूजा करेंगी.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि, "मैं 22 जनवरी को एक रैली करूंगी. इसकी शुरुआत काली मंदिर से होगी, जहां मैं मां काली की पूजा करने के लिए जाऊंगी. इसके बाद, हम हाजरा से पार्क सर्कस मैदान तक एक अंतरधार्मिक रैली आयोजित करेंगे." और वहां एक बैठक करेंगे.

आगे उन्होंने कहा कि, हम रास्ते में मस्जिदों, मंदिरों, चर्चों और गुरुद्वारों को कवर करेंगे. रैली में शामिल होने के लिए सभी का स्वागत है. उसी दिन, मेरी पार्टी के सदस्य हर ब्लॉक, हर जिले में दोपहर 3 बजे एक रैली करेंगे."
 

calender
16 January 2024, 06:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो