Oscar Award 2023 : 'नाटू नाटू' गाने को मिला ऑस्कर अवॉर्ड, सीएम केसीआर ने फिल्म की पूरी टीम को दी बधाई

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी आरआरआर फिल्म की पूरी टीम को ऑस्कर जीतने के लिए शुभकामनाएं दी है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

सोमवार 13 मार्च को एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने इतिहास रच दिया है। दरअसल फिल्म आरआरआर के नाटू-नाटू सॉन्ग को बेस्ट सॉन्ग के लिए ऑस्कर 2023 से नवाजा गया है। आज पूरा देश इस खुशी को अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहा है।

वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म की टीम को नेता से लेकर अभिनेता बधाई दे रहे हैं। अब आपको बता दें के तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी आरआरआर फिल्म की पूरी टीम को ऑस्कर जीतने के लिए शुभकामनाएं दी है।

तेलुगु वासियों के लिए गर्व की बात है- सीएम केसीआर

सीएम केसीआर ने कहा कि “विश्व फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार माने जाने वाले ऑस्कर पुरस्कार विश्व सिनियावनिका पर एक तेलुगू फिल्म की ताकत दिखाने वाले ऑस्कर पुरस्कार जीतना हम सभी तेलुगु वासियों के लिए गर्व की बात है”।

उन्होंने कहा कि “ऑस्कर विजेता गीत 'नाटू नाटू' में स्थापित शब्द तेलंगाना की संस्कृति, तेलुगु लोगों के स्वाद और जुनून और सार्वजनिक जीवन की विविधता को दर्शाते हैं”।

सीएम ने कहा कि “यह बहुत अच्छी बात है कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में फिल्में इस तरह बनाई जा रही हैं जो प्रोडक्शन वैल्यू और तकनीक के मामले में हॉलीवुड से कम नहीं है”।

उन्होंने कहा कि “यह पुरस्कार न केवल तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के लिए बल्कि तेलुगु और द्रविड़ भाषाओं और पूरे भारत देश के लिए गर्व का माध्यम है”।

दर्शकों के लिए एक उत्सव का दिन-सीएम केसीआर

सीएम केसीआर कहा कि “यह दुनिया भर में तेलुगु फिल्म दर्शकों के लिए एक उत्सव का दिन है और तेलुगू फिल्म उद्योग के विकास के लिए तेलंगाना सरकार के प्रयासों का भुगतान किया गया है”।

सीएम केसीआर ने आगे कहा कि “तेलंगाना राज्य सरकार तेलुगु फिल्म उद्योग के विकास और विस्तार में सहयोग कर रही है और तेलुगू फिल्म उद्योग को विशेष प्रोत्साहन दिया है”, जो कोरोना काल में कठिनाइयों का सामना कर रहा था।

सीएम केसीआर ने की प्रार्थना

सीएम केसीआर ने प्रार्थना की कि “तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को भविष्य में ऑस्कर पुरस्कार की भावना के साथ इसी प्रवृत्ति को जारी रखना चाहिए और विविध कहानियों वाली और अधिक फिल्में और सार्वजनिक जीवन को प्रदर्शित करना चाहिए”।

calender
13 March 2023, 02:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो