Owaisi on Hijab Row: ऑर्डर निकालने के डर रही कांग्रेस सरकार- हिजाब बैन को लेकर सिद्दरमैया सरकार पर भड़के ओवैसी

Owaisi on Hijab Row: कर्नाटक के शिक्षण सस्थानों में हिजाब पर बैन को लेकर अब राज्य की राजनीति भी गरमा गई है. बीते कुछ दिनों पहले राज्य के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्दरमैया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Owaisi on Hijab Row: कर्नाटक के शिक्षण सस्थानों में हिजाब पर बैन को लेकर अब राज्य की राजनीति भी गरमा गई है. बीते कुछ दिनों पहले राज्य के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्दरमैया के बैन हटाने को लेकर दिए बयान के बाद सभी विपक्षी पार्टियों ने हमलावर रुख अपना लिया है. इस बीच, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है.

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "वे (कांग्रेस) पिछले सात महीनों से (कर्नाटक में) काम कर रहे हैं. उन्हें बस एक आदेश जारी करना है कि लोगों को जो चाहें पहनने की इजाजत दी जाए, जिसमें कहा गया है कि कोई पोशाक नहीं होगी." कोड कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया एक आदेश जारी करने से डर रहे हैं. हम कर्नाटक की कांग्रेस सरकार से हिजाब पर प्रतिबंध हटाने का आदेश देने की मांग करते हैं.

ओवैसी ने कहा कि अब कर्नाटक के इन मुस्लिम संगठनों और लोगों को सोचना होगा कि आपने कांग्रेस के लिए प्रचार किया और कांग्रेस को सत्ता सौंपी लेकिन वो अब आपके लिए एक फैसला नहीं ले पा रहे हैं. मुस्लिम लोगों को अब कांग्रेस को समझना होगा. ओवैसी ने कहा कि जो लोग मेरे पर गुस्सा होते थे वो अब सोचे कि उनका मुख्यमंत्री एक फैसला लेने में भी पशोपेश में है एक सभा में हिजाब हटाने की बात कहकर भी वो अब पलट रहे हैं.

calender
25 December 2023, 03:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो