Pulwama: 24 घंटे के भीतर गैर स्थानीय लागों पर दूसरा आंतकी हमला, बिहार के दो लोग घायल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के लिजोरा इलाके में सोमवार आतंकियों ने बाहरी लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में बिहार के दो लोग घायल हो गए है। यह हमला आज दोपहर करीब दो बजे हुआ है। हमले के दौरान हुई भगदड़ से आंतकी मौके से भाग निकले।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के लिजोरा इलाके में सोमवार आतंकियों ने बाहरी लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में बिहार के दो लोग घायल हो गए है। यह हमला आज दोपहर करीब दो बजे हुआ है। हमले के दौरान हुई भगदड़ से आंतकी मौके से भाग निकले। आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है।

पुलवामा जिले के लिजोरा इलाके में सोमवार आतंकियों ने बाहरी लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में बिहार के दो लोग घायल हो गए है। इससे पहले रविववार शाम को आतंकियों ने पुलवाना के कूड़े क्षेत्र में बाहरी लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों घायलों की पहचान पतालश्वर कुमार और उसके पिता जोको चौधरी के रूप में हुई है। पुलिस ने बतया कि दोनों बिहार के रहने वाले है। पातालश्वर कुमार के दाहिने हाथ में गोली लगी है। जबकि उसके पिता जोको चौधरी के हाथ और पैर में गोली लगी है। दरअसल, पिछले 24 घंटे के भीतर यह पुलवामा में आतंकियों दूसरा हमला है।

इससे पहले रविववार शाम को आतंकियों ने पुलवाना के कूड़े क्षेत्र में बाहरी लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था। दोनों हमलों में आतंकियों ने गैर स्थानीय नारिकों को ही अपना निशाना बनाया है।

calender
04 April 2022, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो