गुजरात चुनाव के बाद बोले राघव चड्ढा- 'कोशिश करने वालों की हार नहीं होती'

गुजरात में आम आदमी पार्टी ने चुनाव लड़कर मुकाबला को त्रिकोणीय बना दिया।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Raghav Chadha: गुजरात में आम आदमी पार्टी ने चुनाव लड़कर मुकाबला को त्रिकोणीय बना दिया। गुजरात में आम आदमी पार्टी की भले ही हार हुई है लेकिन पार्टी में खुशी की लहर है। क्योंकि गुजरात में मिले वोट शेयर के साथ ही आम आदमी पार्टी अब राष्ट्रीय पार्टी बनने की राह पर आगे बढ़ चुकी है।

गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है। आप को 182 में सिर्फ पांच सीटों पर जीत मिली है। इनमें जाम जोधपुर, विसावदर, गारियाधार, डेडियापाडा और बोटाद की सीटें शामिल हैं। वहीं हिमाचल प्रदेश की 68 सीटों में से आप एक भी सीट नहीं जीत सकी है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं में राघव चड्ढा ने कुछ पंक्तियां ट्वीट जोश सा भर दिया है। 

गुजरात चुनाव के बाद राघव चड्ढा का ट्वीट-

राघव चड्ढा ने लिखा है कि ‘नन्हीं चींटी जब दाना लेकर चलती है। चढ़ती दीवारों पर, सौ बार फिसलती है मन का विश्वास रगों में साहस भरता है। चढ़कर गिरना, गिरकर चढ़ना न अखरता है। आख़िर उसकी मेहनत बेकार नहीं होती, कोशिश करने वालों की हार नहीं होती।'

राष्ट्रीय पार्टी बनने पर 'आप' कार्यकर्ताओं को राघव चड्ढा ने दी बधाई-

राघव चड्ढा ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और सभी देशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि भले चुनाव हार गए हैं लेकिन फिर भी हैसला कम नहीं हुआ है।

.

calender
08 December 2022, 07:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो