जुमे की नमाज को लेकर रांची पुलिस हाई अलर्ट पर

राजधानी रांची में शुक्रवार को होने वाले जुमे की नमाज को लेकर रांची पुलिस हाई अलर्ट पर है। सुबह से ही पुलिस की गश्त जारी है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात किए गए है। पल-पल की मॉनिटरिंग

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजधानी रांची में शुक्रवार को होने वाले जुमे की नमाज को लेकर रांची पुलिस हाई अलर्ट पर है। सुबह से ही पुलिस की गश्त जारी है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात किए गए है। पल-पल की मॉनिटरिंग डीआईजी और एसएसपी खुद कर रहे। कंट्रोल रूम से पूरे शहर पर निगरानी रखी जा रही है। इसके अलावा ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल जगह-जगह किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर हिंसा के मद्देनजर रांची में सीआरपीएफ, जैप, आईआरबी और रैफ के पांच हजार जवानों को तैनात किया गया है। डीआईजी अनीश गुप्ता ने बताया कि किसी प्रकार की सूचना मिलने पर पहले कंट्रोल रुम को सूचना देना है।

सूत्रों के अनुसार खुफिया विभाग ने रांची पुलिस को अलर्ट किया है । बताया गया है कि रांची में शुक्रवार को एक बार फिर से विरोध प्रदर्शन किया जा सकता है। नमाज के बाद हंगामे की आशंका को देखते हुए सभी संवेदनशील जगहों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उपद्रवियों के मन में दहशत पैदा करने के लिए रांची पुलिस के साथ-साथ रैफ की बटालियन ने राजधानी के वैसे इलाके जहां उपद्रव की आशंका बनी हुई थी, वहां अपना शक्ति का प्रदर्शन किया था।

calender
17 June 2022, 10:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो