PM Modi-CM Yogi की कूड़े में तस्वीर मिलने से सफाई कर्मचारी को मिली सजा

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दे, एक कचरा गाड़ी में पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी की तस्वीरें मिलने से बवाल हो गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दे, एक कचरा गाड़ी में पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी की तस्वीरें मिलने से बवाल हो गया है। इस घटना का वीडियो देखते ही देखते इतना वायरल हो गया कि उसके बाद सफाई कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया गया। पूरा मामला मथुरा के सुभाष इंटर कॉलेज के पास से एक कूड़े वाला कचरा ले जा रहा था। जिसके बाद वहां से एक गुजर रहे एक व्यक्ति ने उस कूड़ेवालें को रोका और उसका वीडियो बनाया।

जब उस व्यक्ति ने कूड़ेवाले से पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीकरों के बारे में पूछा तो उसने जवाब दिया कि, पीएम और सीएम की ये तस्वीर उसे कूड़े के ढेर में मिली थी। जिसके बाद निगम आयुक्त ने सफाईकर्मी को बर्खास्त कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इस पर बवाल बढ़ गया है। जांच के बाद सफाई कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया। लेकिन अब सफाई कर्मचारी को निलंबित करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

जिसके बाद नगर निगम आयुक्त ने अपनी जांच की और मेयर ने कहा कि, उसकी गलती सिर्फ इतनी है कि उसने कूड़े में पड़ी फोटो को कूड़े के गाड़ी में रख दिया.. तो फिर सफाईकर्मी पर कार्रवाई क्यों हुई.. ये जानकारी सामने आ रही है कि मथुरा नगर निगम कार्यालय में रंगाई पुताई का काम चल रहा है .. इसी दौरान कार्यालय के ही किसी केबिन से ये पुरानी तस्वीरें उतारी गईं.. और इन्हें बाहर फेंक दिया गया.. सुबह जब सफाई कर्मचारी ने इन तस्वीरों को वहां पड़ा देखा तो बाकी कूड़े के साथ इन तस्वीरों को भी अपनी कूड़ा गाड़ी में रख लिया.. ऐसे में सवाल ये उठता है कि नगर निगम आयुक्त ने अपनी जांच में इस एंगल को संज्ञान में लिया या नहीं।

calender
18 July 2022, 08:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो