शाहजहांपुर: पति ने की हैवानियत की हदें पार, महिला पर किया तेजाब से हमला

शाहजहांपुर, यूपी: सदर बाजार क्षेत्र से पति की हैवानियत का एक मामला सामने आया है जहां घरेलू विवाद के चलते सनकी पति ने अपनी ही पत्नी के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया। जिसके बाद तेजाब से झुलसी महिला को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- कमलेश शर्मा (शाहजहांपुर, यूपी)

शाहजहांपुर, यूपी: सदर बाजार क्षेत्र से पति की हैवानियत का एक मामला सामने आया है जहां घरेलू विवाद के चलते सनकी पति ने अपनी ही पत्नी के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया। जिसके बाद तेजाब से झुलसी महिला को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला...........

सदर बाजार क्षेत्र में रहने वाली महिला नीरज राठौर निवासी हद्दफ चौकी का अपने पति रवि राठौर के साथ घरेलू विवाद चल रहा था। महिला का आरोप है उसके पति के एक महिला से अवैध संबंध है जिसके चलते महिला को मारता-पीटता था। इसी के चलते महिला अपने मायके में रह रही थी और मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में नौकरी कर रही थी महिला के पति 15 दिन से उसको प्रताड़ित कर रहा था।

इतना ही नहीं सनकी पति रास्ते में उसको घेरकर मारपीट व तेजाब डालने की धमकी दे रहा था। जिसकी शिकायत महिला ने थाना सदर बाजार पुलिस से की। लेकिन पुलिस ने महिला की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की।

इसके चलते हैवान पति ने ड्यूटी करके वापस जा रही नीरज को मेडिकल कॉलेज के गेट पर घेर लिया और दौड़ा के उसके ऊपर तेजाब डाल दिया तेजाब से महिला बुरी तरीके से झुलस गई और रोड पर चीखने लगी आनन-फानन में राहगीरों ने महिला को उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

और पढ़ें..............

मध्यप्रदेश: राष्ट्रपति शहडोल में आयोजित जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम में पहुंचीं

calender
15 November 2022, 04:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो