सिंगरौली: जमीन हथियाने के लिए दबंगों ने घर मे घुसकर की मारपीट

पीड़ित पक्ष अपने परिवार के साथ सड़क पर बैठ गया और कई घंटे सड़क जाम रही जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराकर 5 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर आगे की विवेचना शुरू कर दी है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- उपेन्द्र दुबे (सिंगरौली, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। सिंगरौली जिले के बैढ़न कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आज राजकमल होटल के पास पूर्व पत्रकार स्वर्गीय शिवपूजन सोनी के परिवार की ज़मीन पर कब्जा करने के विवाद पर दूसरे पक्ष लवलेश गुप्ता, कुश्लेष गुप्ता, प्रिंस गुप्ता सहित दर्जनों लोगों ने सोनी परिवार के घर मे आधी रात को घुसकर मारपीट की और घर का सामान फेककर वहां अवैध निर्माण कार्य भी शुरू कर दिया।

तब पीड़ित पक्ष अपने परिवार के साथ सड़क पर बैठ गया और कई घंटे सड़क जाम रही जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराकर 5 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर आगे की विवेचना शुरू कर दी है। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के विन्ध्यनगर मुख्य मार्ग पर राजकमल होटल के पास श्रीनाथ सोनी जो पूर्व पत्रकार स्वर्गीय शिवपूजन सोनी के भाई हैं।

वह कई वर्षों से अपने पट्टे की जमीन पर बने मकान में अपने परिवार सहित गुजर-बसर कर रहे थे। वर्ष 2013 में दलालों ने इस जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर अदालत में मामला लगाया था। लेकिन वहां से अभी कोई सुनवाई नहीं हुई, बावजूद इसके कल आधी रात को लवलेश गुप्ता, कुशलेश गुप्ता, प्रिंस गुप्ता सहित दर्जनों लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया जिस पर पुलिस ने 5 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है।

calender
31 October 2022, 01:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो