सिंगरौली: दो बच्चों के साथ मां ने कुएं में कूदकर दी जान, संपत्ति को लेकर सास से चल रहा था विवाद

बरगवां थाना क्षेत्र के समीपस्थ ओड़गड़ी में एक मां ने अपने दुधमुंहे दो बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। घर के समीप बने कुएं से तीनों का शव निकाल लिया गया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्य प्रदेश। बरगवां थाना क्षेत्र के समीपस्थ ओड़गड़ी में एक मां ने अपने दुधमुंहे दो बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। घर के समीप बने कुएं से तीनों का शव निकाल लिया गया है। घटना गुरुवार की है, जहां शव शाम को निकाला जा सका। मां द्वारा उठाए गए इस अप्रत्याशित कदम से गांव में शोक का माहौल बन गया है। आत्महत्या के पीछे पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे में विवाद को बताया जा रहा है।

सनसनीखेज घटना से गांव के लोग अचंभित हैं। घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम ओड़गड़ी निवासी पार्वती पनिका पति रामदरश पनिका उम्र 30 वर्ष अपने दुधमुंहे दो बच्चों के साथ गुरुवार की सुबह से ही गायब थी। परिजन लगातार महिला और बच्चों की तलाश कर रहे थे।

यहां तक कि गड्ढों, तालाबों, नदी, नालों व कुआं में भी उनकी तलाश की गई, लेकिन महिला व बच्चों का कहीं पता नहीं चला। बाद में देर शाम घर के समीप स्थित कुएं में महिला की तैरती लाश देखे जाने के बाद स्वजनों ने इसकी जानकारी बरगवां थाना पुलिस को दी।

बरगवां थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और गहरे कुएं से महिला व दोनों दुधमुहे बच्चे पंकज उम्र साढ़े 4 वर्ष व प्रवीण डेढ़ वर्ष का शव बाहर निकलवाया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

संपत्ति हो सकती है विवाद की वजह -

बताया गया, घर में पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे को लेकर सास-बहू में विवाद चल रहा था और आए दिन इसको लेकर झगड़े हो रहे थे। हालांकि, पुलिस मामले की जांच और पूछताछ कर रही है।

calender
28 October 2022, 01:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो