22 सितम्बर को बुलाया गया पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र, सदन में विश्वास मत साबित करेगी सरकार

जर्मनी दौरे से लौटने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मुलाकात की। सोमवार सुबह दिल्ली पहुंचे मान ने सीएम आवास पर अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस बीच दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत की गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। जर्मनी दौरे से लौटने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मुलाकात की। सोमवार सुबह दिल्ली पहुंचे मान ने सीएम आवास पर अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस बीच दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत की गई।

बैठक के दौरान कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई। खासकर ऑपरेशन लोटस पर चर्चा की गई। जिसके बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बताया कि पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र 22 सितंबर को बुलाया जाएगा। इस सत्र में सरकार विश्वास मत पेश करेंगी। एक वीडियो साझा करते हुए भगवंत मान ने कहा कि बीते दिनों आपने देखा होगा कि कैसे हमारे विधायकों को लालच देकर अपनी ओर करने की कोशिश की गई थी, ताकि पंजाब की जनता द्वारा भारी बहुमत से चुनी गई सरकार को गिराया जा सके।

सीएम भगवंत मान ने कहा कि विश्वास ऐसी चीज है जिसकी कोई कीमत नहीं है। उन्होंने कहा कि हम इस विश्वास को कायम रखेंगे। भगवंत मान ने कहा कि विश्वास को कानूनी तौर पर पेश करने के लिए 22 सितंबर को विधानसभा का स्पेशल सेशन बुलाया गया है। इस सत्र में हम दिखा देंगे कि लोगों के चुने हुए विधायक, पंजाब की अस्मिता के लिए किसी लालच में नहीं आएंगे।

इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि पंजाब में ऑपरेशन लोटस की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा था कि हर विधायक को 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था। केजरीवाल ने कहा कि इसके बावजूद कोई विधायकों को तोड़ नहीं सका।

calender
19 September 2022, 06:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो