डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा- अखिलेश को रोजगार नहीं बेरोजगार युवा पसंद है

उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज आगरा के ग्राम पंचायत बमरौली कटारा के बरौली अहीर का निरीक्षण कर पंचायत घर का उदघाट्न किया गया। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव को बेरोजगार युवा पसंद है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज आगरा के ग्राम पंचायत बमरौली कटारा के बरौली अहीर का निरीक्षण कर पंचायत घर का उदघाट्न किया गया। जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव को बेरोजगार युवा पसंद है वे उन्हें रोजगार करते हुए नहीं देख सकते है और जब सरकार द्रारा योजनाए चलाई जा रही है तो विपक्ष पार्टी को पसंद नहीं आ रही है। साथ ही उन्होने कहा कि आखिलेश एक बार क्रूज में बैठ कर जारूर देखे।

इसके साथ ही केशव प्रसाद मौर्य द्वारा स्वच्छता अभियान के तहत घर घर से कूड़ा इक्कठा करने वाली वाली गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। बाद में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ग्राम चौपाल में भाग लेने के लिए जहां उन्होंने विभिन्न सहायता समूहों और विभागों द्वारा लगाई गयी प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया। उप मुख्यमंत्री ने ग्राम चौपाल में स्वयं सहायता समूहों को सहायता राशि, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना सहित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए।

बाद में उन्होंने उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि दुनिया के G20 देशों के की समिट आगरा में होने जा रही है इसके लिए आगरा वासियों से उन्होंने सप्ताह में दो दिन स्वच्छ्ता अभियान चालकर गंदगी दूर करने की अपील की जिससे आगरा की स्वच्छ छवि देश दुनिया में अपनी अलग पहचान बना सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में प्रदेश और देश आगे बढ़ रहा है।

बाद में मीडिया से बात करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज आगरा में ग्राम  चौपाल लगाकर गाँव की समस्या का गाँव में समाधान अभियान को सफल बनाने के लिए चौपाल का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की जमीन पर जिस पर कब्ज़ा किया गया है उसे कब्ज़ा मुक्त कर जान उपयोग में लाने का काम किया जाएगा। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि डबल इंजन की सरकार का उद्देश्य विकास करना था, विकास करना है और विकास करना रहेगा।

इसे भी पढ़े...........

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पूर्व सांसद ने किया हंगामा

calender
13 January 2023, 07:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो