तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री हरीश राव का 15 मार्च को चन्नूर दौरा, कई योजनाओं का करेंगे उद्घाटन

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री टी हरीश राव 15 मार्च को चेन्नूर के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान मंत्री विधानसभा क्षेत्र में कई विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना की केसीआर राज्य के विकास के लिए हमेशा नई-नई योजना चलाई जाती है। केसीआर सरकार द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र के विकास के कई बड़े कदम उठाए जा रहे हैं। तेलंगाना के हर हिस्से में अस्पतालों का उद्घाटन किया जा रहा है। अब आपको बता दें कि राज्य के चेन्नूर जिले हुत जल्द केसीआर बड़ी सौगात देने वाले हैं।

दरअसल तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री टी हरीश राव 15 मार्च को चेन्नूर के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान मंत्री विधानसभा क्षेत्र में कई विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री अपने इस दौरे के दौरान कई योजना का शुभारंभ करेंगे।

कई योजनाओं की देंगे सौगात

स्वास्थ्य मंत्री 15 मार्च को एक मिनी टैंक बंड, केसीआर पार्क नामक एक शहरी पार्क और एक सब्जी और नॉनवेज मार्केट , एक मिनी स्पोर्ट्स स्टेडियम, जलाल पेट्रोल बंक से अंबेडकर चौरास्ता तक चार लेन की सड़क और चेन्नूर में एक डंपिंग यार्ड का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा मंत्री कस्बे में बन रहे 30 बिस्तरों के अस्पताल के कार्यों का निरीक्षण करेंगे।

अस्पताल की रखेंगे आधारशिला

चेन्नूर में स्वास्थ्य मंत्री टी हरीश राव 100 बिस्तरों वाले अस्पताल और एक नए बस डिपो की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद वो एक सरकारी स्कूल में आयोजित होने वाली जनसभा को भी संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि जलाल पेट्रोल पंप से अंबेडकर चौरास्ता जाने के लिए छोटी सड़क थी जिसको केसीआर सरकार ने 25 करोड़ रुपये की लागत से चौड़ा करवा दिया गया।

चेन्नूर में बनाया गया स्पोर्ट्स स्टेडियम

चेन्नूर में कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के पास करीब 5 करोड़ रुपये की लागत से एक मिनी स्पोर्ट्स स्टेडियम बनाया गया। वहीं जबकि 7.02 करोड़ रुपये खर्च कर सब्जी मंडी व और नॉनवेज मार्केट की का निर्माण किया गया है।

आपको बता दें कि चेन्नूर के बाहरी क्षेत्र में शहरी पार्क को 2 करोड़ रुपये की लागत बनाया गया है। वहीं जोडू वगू में 2 करोड़ रुपये की लागत से एक इको-टूरिज्म पार्क बनाया गया।

इससे पहले भी किया था अस्पताल का उद्घाटन

सीएम केसीआर के जन्मदिन के मौके पर हरीश राव यादगिरिगुट्टा में एक अस्पताल के निर्माण की आधारशिला राज्य के रखी थी। यादगिरिगुट्टा में 45 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले 100 बिस्तरों वाले अस्पताल का शिलान्यास किया था।

calender
12 March 2023, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो