Telangana News : देश की जनता तेलंगाना की ओर देख रही है- मंत्री जगदीश रेड्डी

हैदराबाद में तेलंगाना के ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी के आवास पर सूर्यापेट जिला कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिल भारतीय मुस्लिम आरक्षण पोरोटा समिति के अध्यक्ष एमडी खालिद अहमद बीआरएस पार्टी में शामिल हुए।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

हैदराबाद में तेलंगाना के ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी के आवास पर सूर्यापेट जिला कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिल भारतीय मुस्लिम आरक्षण पोरोटा समिति के अध्यक्ष एमडी खालिद अहमद बीआरएस पार्टी में शामिल हुए। आपको बता दें कि तेलंगान सरकार द्वारा राज्य के विकास के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव क् नेतृत्व में बीआरएस पार्टी लगातार अपना विस्तार कर रही है।

तेलंगाना कि जनता के हर जरूरी सुविधा पहुंचाने के लिए केसीआर सरकार ने कई योजना को शुरू किया है। पार्टी और राज्य के विकास को देखते हु कई दलों के नेता बीआरएस पार्टी की ओर आकर्षित के रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में कई अन्य पार्टी के नेताओं ने बीआरएस पार्टी का दामन थाम लिया है।

विजयवाड़ा की पूर्व मेयर शकुंतला, महिला फेडरेशन की प्रदेश अध्यक्ष मेघवरपु वरलक्ष्मी, ओबीसी फेडरेशन की राज्य महासचिव माल्याद्री सहित कई नेता और कार्यकर्ता बीआरएस में शामिल हुए। इस मौके पर एपी अध्यक्ष चंद्रशेखर ने उन्हें गुलाबी दुपट्टे से ढककर पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया।

जगदीश रेड्डी का बयान

ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी ने एमडी खालिद अहमद पार्टी की सदस्यता दिलाई। उन्हें गुलाबी दुपट्टा पहनाकर पार्टी में गर्मजोशी से आमंत्रित किया गया। इस मौके पर मंत्री ने कहा कि “बीआरएस पार्टी देश की राजनीति का भविष्य है”। उन्होंने कहा कि “राज्य में 2014 से चल रही विकास और कल्याणकारी योजनाओं को पूरा भारत इस ओर देख रहा है”। मंत्री ने आगे कहा कि उन्होंने “लोगों का सीएम केसीआर के नेतृत्व पर भरोसा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है”।

राज्य की योजनाओं से आकर्षित हो रहे लोग

इस अवसर पर बोलते हुए, ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी ने खुलासा किया कि “सीएम केसीआर द्वारा लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं से आकर्षित सीमावर्ती राज्यों के लोग मांग कर रहे हैं कि उनके क्षेत्रों को तेलंगाना में विलय कर दिया जाए”।

भाजपा पर साधा निशाना

ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी ने कहा कि “डबल इंजन सरकार की दुहाई दे रहे भाजपा शासित राज्यों के लोगों ने भी याद दिलाया कि वे तेलंगाना में मिलना चाहते हैं”। उन्होंने कहा कि “पार्टी की सरकार वाले कर्नाटक के लोग भी यही मांग कर रहे हैं”।

calender
26 February 2023, 04:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो