Bihar: बक्सर में किसानों का फूटा गुस्सा! पुलिस की गाड़ियों में लगाई आग, जानिए पूरा मामला

बिहार के बक्सर जिले में पुलिस की दादागिरी का मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने आधी रात किसानों के घर में घुसकर उन पर बर्बतापूर्ण लाठियां बरसाईं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Shruti Singh
Shruti Singh

बिहार के बक्सर में पुलिस और किसानों के बीच भिड़ंत का मामला सामने आया है। बता दें कि बक्सर में मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों को आधी रात पुलिस ने डंडों से बुरी तरह पीटा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में किसान अब हिंसक प्रदर्शन कर रहे है। उन्होंने पुलिस की कई गाड़ियों में आग लगा दी है।  

बता दें कि बक्सर जिले के चौसा में थर्मल पावर प्रोजेक्ट के खिलाफ आंदोलनरत किसानों के घर में पुलिस ने जमकर तांडव किया। दरअसल, जमीन के मुआवजे को लेकर किसान प्रदर्शन कर रहे थे। किसानों की मांग की थी कि उन्हें मुआवजा दिया जाए और इसी को लेकर वह लगातार आंदोलन कर रहे हैं।

वहीं देर रात पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के घर में घुसकर उन्हें डंडों से बुरी तरह पीटा। यहां पुलिस ने आधी रात किसानों पर बर्बतापूर्ण लाठियां बरसाईं।

इससे पहले मंगलवार को किसानों को पुलिस ने धरने की जगह से बलपूर्वक हटा दिया था और वहां निर्माण कार्य शुरू कराया था। इसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। किसान मुआवजे की मांग को लेकर लगातार आंदोलन कर रहे हैं और थर्मल पावर प्रोजेक्ट का विरोध कर रहे हैं। वहीं इस लाठी चार्ज को लेकर किसानों में काफी गुस्सा है।

किसानों का फूटा गुस्सा

बता दें कि आक्रोशित किसानों नें पुलिस की गाड़ियां फूक दी हैं और उन्होंने कई गाड़ियों पर पथराव किया है।

calender
11 January 2023, 01:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो