ठंड से बचने के लिए जलाई थी अंगीठी, दम घुटने से छात्रा की मौत

लकनऊ में घर में अंगीठी जलाकर सो रही छात्रा की दम घुटने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई।

Shruti Singh
Shruti Singh

लखनऊ में ठंड की वजह से जलाई गई अंगीठी जानलेवा साबित हुई। अंगीठी के धुएं के घुटन से 22 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। स्थानीय लोगों को घटना की सूचना तब मिली जब उन्होंने घर से धुआं निकलता दिखा। इसके बाद लोगों ने मौके पर पहुंचकर कमरा खोला तो युवती बिस्तर पर बेसुध पड़ी थी। चारो-ओर कमरे में काला धुआं ही दिखाई दे रहा था।

इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और परिजन मिलकर छात्रा को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। इसके बाद युवती का पोस्टमार्टम हुआ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ था कि उसकी मौत दम घुटने की वजह से हुई।

बता दें कि मृतका की पहचान श्रेया यादव के रूप में हुई है। जो कि एमए की छात्रा थी। उसके माता-पिता दोनों ही वर्किंग थे और जब वह देर रात काम से घर लौटे तो उन्होंने देखा कि श्रेया कमरे में अंगीठी जलाकर सो रही थी। लेकिन जब पुलिस की मदद से श्रेया को अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं इलाके में भी सन्नाटा पसरा हुआ है। स्थानीय लोग मृतका के परिजनों को ढांढस बंधाने की कोशिश कर रहे है।

calender
12 December 2022, 11:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो