प्रभारी मंत्री ने की प्रशासन की तारीफ, तारीफ आलोचना की नहीं, मिलजुलकर मदद का समय

सर्किट हाउस झालावाड़ में रात 8 बजे जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेने पहुंचे प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेने से पूर्व मीडिया से बात करते हुए झालावाड़ सहित हाडोती के प्रशासन की बाढ़ आपदा में बेहतर कार्य के लिए प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि झालावाड़ सहित हाडोती में करीब 5000 लोगों को रेस्क्यू कर बचाने का काम प्रशासन की मुस्तैदी से हुआ है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

झालावाड़। सर्किट हाउस झालावाड़ में रात 8 बजे जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेने पहुंचे प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेने से पूर्व मीडिया से बात करते हुए झालावाड़ सहित हाडोती के प्रशासन की बाढ़ आपदा में बेहतर कार्य के लिए प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि झालावाड़ सहित हाडोती में करीब 5000 लोगों को रेस्क्यू कर बचाने का काम प्रशासन की मुस्तैदी से हुआ है।

इस दौरान प्रभारी मंत्री ने कहा कि ये प्राकृतिक आपदा है, मध्यप्रदेश में अधिक बारिश होने से बांधों के गेट खोले गए है, अधिकारियों ने मुस्तैदी से काम किया। फसलों का काफी नुकसान हुआ, लोगों के घरों में पांच से छह फीट तक पानी था। मुख्यमंत्री ने सर्वे के निर्देश दिए है, सारोला में हमने पूछा तो बताया कि पटवारी आए थे, सर्वे का काम चल रहा है, अंता बारा का मौसम खराब होने से सीएम झालावाड़ नहीं आ पाए है।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि पूर्व में किसानों को मुआवजा नहीं मिला। ये संकट का समय है, वो भी दो बार मुख्यमंत्री रही,उनके समय भी कई लोगों को मुआवजा नहीं मिला। इस समय किसी की आलोचना करना उचित बात नहीं है, आरोप-प्रत्यारोप नहीं कर इसमें मिलजुल कर सभी को मदद करना चाहिए। मुआवजा कब तक मिल जाएगा के सवाल पर भाया ने कहा कि मुआवजो के लिए सर्वे किया जा रहा है,ये एक प्रक्रिया के तहत ही पूरा होगा। अचानक गेट खोलने की बात पर कहा कि मध्यप्रदेश में ज्यादा बारिश होेने से बांधों के गेट खोले गए है। मुआवजा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। डीएम भारती दीक्षित, एसपी रिचा तोमर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गुर्जर, पूर्व विधायक कैलाश मीणा महिला जिलाध्यक्ष दिव्या गुर्जर देवकी नंदन वर्मा भी मौजूद रहे।

calender
30 August 2022, 01:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो