विपक्ष का केवल एक ही काम है अशांति पैदा करना, मणिपुर हिंसा पर चर्चा के लिए तैयार है हमारी सरकार- बोले अर्जुन राम मेघवाल

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, संसद का सत्र चल रहा है और सर्वदलीय बैठक के दौरान भी हमने इस पर चर्चा की. हमने विपक्ष से भी कहा कि हम चर्चा के लिए तैयार हैं. लेकिन वे केवल अशांति पैदा करना चाहते हैं..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

आज से संसद का मानसून संत्र शुरू हो गया है. और मणिपुर का मामला काफा गरमाया हुआ है. इसको लेकर सभी विपक्षी पार्टी केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है. इस बीच सत्र शुरू होने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख जाहिर करते हुए बड़ी कार्रवाई की बात कही. 

इस बीच केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने मीडिया से बात करते हुए बोले "संसद का सत्र चल रहा है और सर्वदलीय बैठक के दौरान भी हमने इस पर चर्चा की. हमने विपक्ष से भी कहा कि हम चर्चा के लिए तैयार हैं. लेकिन वे केवल अशांति पैदा करना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा, संसद का सत्र चल रहा है. मणिपुर मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक में चर्चा हुई, इस पर सरकार चर्चा के लिए तैयार है उसके बाद भी विपक्ष को कुछ न कुछ करके सदन को बाधित करने का बहाना चाहिए. हम चर्चा कहना चाह रहे हैं, आज इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री ने भी बयान दिया है. 

राजस्थान की कानून व्यवस्था चौपट है- अर्जुन राम मेघवाल

राजस्थान के जोधपुर की घटना पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, "राजस्थान में कानून व्यवस्था चौपट है. गहलोत सरकार अपनी तुष्टिकरण की नीति के चलते अपराधियों पर कार्रवाई नहीं करती जिसके चलते ऐसी घटनाएं बार-बार होती हैं. बता दें, राजस्थान के जोधपुर जिले में एक परिवार के चार सदस्यों को जिंदा जला दिया गया. पुरानी रंजिश में हुए हत्याकांड में बदमाशों ने 6 महीने के बच्चे को जला दिए. बुधवार को घर के आग में चारों के जले हुए शव मिले है. शहर की ओसिंया तहसल के चौराई गांव में हुई इस खौफनाक वरदात को लोगों ने दहला दिया है. 

calender
20 July 2023, 06:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो