TMC Protest in Delhi: कृषि भवन के अंदर प्रदर्शन कर रहे TMC के नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया

TMC Protest in Delhi: दिल्ली में कृषि भवन के अंदर प्रदर्शन कर रहे तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पार्टी नेता और सांसद अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में कृषि भवन के अंदर धरना दिया..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

TMC Protest in Delhi: दिल्ली में कृषि भवन के अंदर प्रदर्शन कर रहे तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पार्टी नेता और सांसद अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में कृषि भवन के अंदर धरना दिया. टीएमसी नेता बनर्जी का दावा है कि केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उन्हें मिलने का समय देने के बाद भी उनसे मुलाकात नहीं की.

दिल्ली में टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने दावा किया है कि, ''आज शाम 6 बजे हमारा केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से मिलने का कार्यक्रम था, हमने 90 मिनट तक इंतजार किया, जिसके बाद हमें बताया गया कि वह हमसे नहीं मिल पाएंगी.'' आज शाम 4 बजे सुवेंदु अधिकारी से मुलाकात हुई लेकिन हमें यहीं इंतजार कराया गया। अगर वह हमसे नहीं मिलना चाहती तो ठीक है, लेकिन हम यहां से कहीं नहीं जाएंगे, यहीं बैठे रहेंगे."

इससे पहले TMC नेता अभिषेक बनर्जी ने मंगलवार के दिन TMC सांसदों विधायकों और राज्य के मंत्रियों और पार्टियों समर्थकों सहित मनरेगा मजदूरों के साथ जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि उसने पश्चिम बंगाल को धन जारी करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में इकट्ठा करने हुए प्रदर्शनकारियों को डराने की कोशिश की. 

calender
03 October 2023, 11:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो