उज्जैन: महाकाल मंदिर में महिला श्रद्धालु की साड़ी में लगी आग, बुरी तरह झुलसी

सोमवार की सुबह श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन कर रही एक श्रद्धालु महिला की दीपक से साड़ी जल गई। साड़ी में आग लगने से महिला के हाथ और पैर झुलस गए। साड़ी में आग बुझाने के लिए महिला इधर-उधर भागने लगी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- मयंक गुर्जर (उज्जैन, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। सोमवार की सुबह श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन कर रही एक श्रद्धालु महिला की दीपक से साड़ी जल गई। साड़ी में आग लगने से महिला के हाथ और पैर झुलस गए। साड़ी में आग बुझाने के लिए महिला इधर-उधर भागने लगी। मंदिर के पुजारी ने आग बुझाने का प्रयास किया। महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

सोमवार की सुबह राजस्थान के जयपुर से श्री महाकालेश्वर मंदिर में शोभाकुंवर पति हनुमानसिंह उम्र 45 वर्ष 6 लोगों के साथ दर्शन के लिए आई थी। शोभाकुंवर ओंकारेश्वर मंदिर के पीछे स्थित त्रिविष्टेश्वर मंदिर के बाहर दर्शन कर रही थी। भगवान को प्रणाम करने के लिए झुकते समय मंदिर परिसर में शिवलिंग के निकट जल रहे दीपक से महिला की साड़ी ने आग पकड़ ली।

आग बुझाने के लिए महिला मंदिर परिसर में इधर-उधर भागने लगी। इस कारण साड़ी में आग तेजी से बढ़ने लगी। साड़ी में आग देखते ही पुजारी दिलीप गुरु ने आग बुझाने का प्रयास किया। समीप ही भद्रकाली मंदिर से कंबल लाकर महिला को ओढ़ाया गया। तत्काल एंबुलेंस की सहायता से महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डाक्टरों का कहना है कि महिला के हाथ-पैर झुलस गए हैं।

calender
31 October 2022, 01:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो