उमेश पाल हत्याकांड: सफदर अली के अब मकान पर चला बुलडोजर

उमेश पाल हत्याकांड ने एक खुलासा सामने आया है। जिसे आप जानकार हैरान हो जाएंगे। इस घटना में ऐसा बताया जा रहा था कि उमेश पाल तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल मर्डर केस का गवाह था इसलिए उसकी हत्या कर दी गई। लेकिन हाल ही पुलिस के ओर से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उमेश पाल हत्याकांड ने एक खुलासा सामने आया है। जिसे आप जानकार हैरान हो जाएंगे। इस घटना में ऐसा बताया जा रहा था कि उमेश पाल तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल मर्डर केस का गवाह था इसलिए उसकी हत्या कर दी गई। लेकिन हाल ही पुलिस के ओर से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दिवंगत विधायक राजू पाल की हत्या के मामले का गवाह नहीं था बल्कि उमेश पाल का एक जमीनी विवाद को लेकर अहमद के साथ विवाह चल रहा था। इसी के चलते यह मामला उलझता ही जा रहा है।

 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आज यानी 2 मार्च को SSA गन हाउस के मालिक सफदर अली के धूमनगंज थाना क्षेत्र के चकिया इलाके में स्थित मकान पर बुल्डोजर चलाया जाएगा। मफिया अतीक अहमद के करीबी सफदर अली का घर विरोध के बीच गिराया जा रहा है। चकिया में दो सौ वर्गगज में सफदर अली का मकान बना हुई है। आपको बता दें कि तीन बुलडोजर और एक पोकलैंड के माध्यम प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने मकान के खंडहर में बदल गया है। घर गिराने की कार्रवाई शुरू हुई तो शफदर के बेटे और बहू घर के अंदर घुस और घर से बाहर निकलने का नाम नहीं ले रहे थे तो इस पर पुलिस ने उन्हें घर से जबरन बाहर निकाला फिर इसके बाद मकान को तोड़ने की कार्रवाई शुरु हुई।

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि पुलिस और STF का सारा जोर माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को गिरफ्तार करने पर है। असद घटना के बाद फरार है। उसके समेत सभी अरोपियों पर 50 -50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया है।  पुलिस ने बताया कि दोनों कारों को कब्जे में ले लिया गया है अपार्टमेंट में हत्याकांड से जुड़े शुटरों की आशंका थी। यहां पर कार कब से खाड़ी थी और कौन यहां पर लगाया था समेत सभी बिंदुोओं की जांच की जा रही है। प्रयागराज पुलिस और लखनऊ पुलिस ने भी हत्यारोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

calender
02 March 2023, 03:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो